एक्सक्लुज़िव शोरूम पेश करेगा इटली का ब्राण्ड बीएस6 इम्पीरियल 400; बुकिंग और डिलीवरी शुरू हुई

0
webmorcha.com
इटली का ब्राण्ड बीएस6 इम्पीरियल

भिलाई, अक्टूबर, 2020 : प्रीमियम बाईक्स के अग्रणी विश्वस्तरीय निर्माता बेनेली और अदीश्वर ऑटो  राईड इण्डिया- महावीर ग्रुप ने आज गाज़ियाबाद में अपने 33वें एक्सक्लुज़िव शोरूम का लॉन्च किया। यह अत्याधुनिक बेनेली-भिलाई शोरूम जीईरोड की बेहतरीन लोकेशन में पावर हाउस और मौर्य टॉकीज के बीच, भिलाई दुर्ग, छत्तीसगढ़-490023 पर स्थित है।

शेारूम में ‘देवांश बाईक वल्र्ड’ की डीलरशिप के तहत नई लॉन्च की गई बीएस6 इम्पीरियल 400 को पेश किया जाएगा। इम्पीरियल 400 एक रेट्रो-क्लासिक मोटरसाइकल है जो 1950 में इटली के सुपरबाईक ब्राण्ड द्वारा निर्मित मोटो-बाईक रेंज से प्रेरित है।

webmorcha.com
इटली का ब्राण्ड बीएस6 इम्पीरियल

इम्पीरियल 400 का लॉन्च हाल ही में भारत में रु 1.99 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत पर किया गया था। उपभोक्ता न्यूनतम रु 6000 की राशि के साथ इम्पीरियल 400 की बुकिंग कर सकते हैं। बुकिंग बेनेली-गाज़ियाबाद शोरूम में तथा india.benelli.com पर लांग -आन कर ऑनलाइन भी की जा सकती है। यह तीन रंगों- रैड, ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध है।

बेनेली इंडिया ने कम ईएमआई वाला फेस्टिव ऑफर भी पेश किया है, जिसके तहत आप 85 फीसदी तक फंडिंग के साथ मात्र रु 4999 प्रति माह पर इम्पीरियल 400 को घर ले जा सकते हैं।

इम्पीरियल 400 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी तथा 2 साल की कॉम्प्लिमेंटरी स्टैण्डर्ड सर्विस के साथ आती है। इसके अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के लिए बेनेली इण्डिया ने अपने सभी इम्पीरियल 400 उपभोक्ताओं के लिए 3 साल का एएमसी पैकेज, पिक एण्ड ड्राप सर्विस और 24/7 रोड साईड असिस्टेन्स की सुविधा भी पेश की है।

विकास झबख, मैनेजिंग डायरेक्टर, बेनेली इण्डिया ने कहा, ‘देवांश बाईक वल्र्ड’ के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, हमारी कस्टमर सर्विस के दृष्टिकोण भिलाई डीलर पार्टनर के मूल्यों के अनुरूप हैं। बेनेली-भिलाई के कर्मचारियों को सेल्स, सर्विस एवं अन्य सभी क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, ताकि उपभोक्ता सर्वश्रेष्ठ एवं तनाव रहित अनुभव पा सकें।’’

webmorcha.com
इटली का ब्राण्ड बीएस6 इम्पीरियल

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारी 3-एस सुविधाएं देश भर में उपलब्ध हों, ताकि हमारे ब्राण्ड की मौजूदगी को सशक्त बनाया जा सके। इसी दृष्टिकोण के साथ, गाज़ियाबाद हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हमारा मानना है कि हमारी डीलरशिप न केवल उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करती हैं, बल्कि एक ऐसा प्लेटफार्म भी हैं जहां उपभोक्ताओं अपने जैसी सोच वाले राइडरों के साथ इंटरैक्ट करने का मौका भी मिलता है।’’

बाईकों के अलावा, शोरूम में मर्चेन्डाइज़ एवं एक्सेसरीज़ भी पेश की जाएंगी। आने वाले समय में मोटरसाइकल कस्टमाइज़ेशन के कई अन्ये विकल्प चरणबद्ध तरीके से पेश किए जाएंगे।

निशान्त जोशी, डीलर प्रिंसिपल, बेनेली-भिलाई ने कहा, ‘‘भिलाई में बेनेली शोरूम की शुरूआत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, हम बेनेली-रायपुर के माध्यम से पहले से उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं और अब बेनेली भिलाई डीलरशिप का उद्घाटन करते हुए हमें बेहद गर्व हो रहा है।

बेनेली-भिलाई के माध्यम से हम स्थानीय राइडरों के सपनों को साकार करने का अवसर देंगे, उन्हें राइडिंग की नई आज़ादी प्रदान करेंगे।’’

ब्राण्ड बेनेली को उपभोक्ताओं से मिला सम्मान, जोश और उत्साह, बेनेली इण्डिया को अपनी विकास योजनाएं जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here