बंगाल लाइव: पश्चिम बंगाल में सारे मुद्दे दरकिनार अब ममता दीदी की चोट पर सबकी नजर

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की हालत अब स्थिर है। नंदीग्राम में बुधवार शाम को कथित हमले के बाद ममता बनर्जी ने सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी और उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वहीं वरिष्ठ अधिकारियों ने गुरुवार सुबह नंदीग्राम में उस स्थल का दौरा किया, जहां  Mamata ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कथित रूप से हमला किया गया था। ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले से जुड़े सभी अपडेट्स यहां पढ़िए…

यहां देखें लाइव

TMC के सांसद शुक्रवार को निर्वाचन आयोग जाएंगे

ममता बनर्जी हमले मामले में तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल यानि शुक्रवार को  निर्वाचन आयोग जाएंगे और इस घटना की शिकायत करेंगे।

अजीब लेकिन सच..65 साल के बुजुर्ग ने कुत्ते से किया दुष्कर्म, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

अनिल विज बोले- Mamata बनर्जी राकेश टिकैत बनना चाहती हैं

हरियाणा के गृह मंत्री एवं BJP नेता अनिल विज ने विवादित बयान देते हुए कहा कि Mamata बनर्जी राकेश टिकैत बनना चाहती हैं। वे चाहती हैं कि थोड़े आंसू बहाकर लोगों की सहानूभूति बटोर ली जाए। लेकिन पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का काम तमाम हो चुका है। उनको कोई ऐसी चोट नहीं लगी है कि वह इतना प्रचार कर रही हैं।

TMC नेता ने दिया विवादित बयान

TMC नेता मदन मित्रा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि यह अच्छी तरह से प्रशिक्षित लोगों द्वारा किया गया था जो ‘निक्कर’ में प्रशिक्षण लेते हैं। अगर इस प्रकार की घटना किसी अन्य राज्य में होती, मान लीजिए गुजरात तो यह एक और गोधरा बन जाता। यह हत्या की साजिश थी। उन्होंने कहा कि उम्मीदवार होने के नाते मैं आरोप लगा रहा हूं लेकिन पुलिस हमारी बात नहीं सुन रही है। यहां गुंडागर्दी चल रही है। जनता को मालूम है कि ये सब कौन कर रहा है? जिसके पास ताकत है।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment