कोमाखानरायगढ

मृतक शिक्षाकर्मी की पत्नी के साथ BEO की शर्मनाक करतूत, 10 हजार रिश्वत लेते कैमरे में हुआ कैद

खरसिया। विकासखंड शिक्षा अधिकारी पर लंबे समय से भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। वहीं एक वीडियो अब सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला से वह 10 हजार की रिश्वत लेते दिखाए गए हैं। सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला बीईओ को एक लिफाफे में 10 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर देते दिख रहीं हैं। एवज में बीईओ साहब उसके दस्तावेज पर दस्तखत करने की भी बात कहते दिखाई दे रहे हैं।

इस 10 हजार के बाद 10 और अर्थात कुल 20 हजार मांगे जा रहे हैं। हालांकि हम इस वीडियो को प्रमाणित नहीं कर रहे हैं, परंतु जो सामने दिख रहा है उसके अनुसार सब कुछ साफ-साफ है। खरसिया बीईओ महिला से रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। बताया जा रहा है कि महिला के दिवंगत पति का मेडिकल क्लैम के लिए डीईओ ऑफिस से 2 मार्च को बीईओ को आदेश जारी हुआ था कि संबंधित स्कूल में राशि जारी करें ताकि उसका आहरण कर कर्मचारी को प्रदान किया जा सके। परंतु दिवंगत पति का बिल पास करने के नाम पर यह रिश्वत मांगी जानी बताई जा रही है।

http://अमित ने कहा, जाति की पहचान पिता से होती थी, लेकिन भूपेश शासन में विपरीत

वीडियो में रिश्वतखोर अफसर यह कहता हुआ भी दिख रहा है कि 20 हजार में बात हुई थी, तो 10 हजार और कब दोगे, बिल निकलने के बाद भूल तो नहीं जाओगे, जिसके बाद परिजन यह कहते नजर आ रहे हैं  कि पैसा वो खुद ही बकाया पहुंचा देंगे, जिसके बाद 10 हजार रुपए बीईओ साहब अपने बैग में रख लेते हैं। कलेक्टर ने अपने प्रस्ताव में DPI को लिखा है कि शिक्षाकर्मी की विधवा पत्नी से 10 हजार रुपए  लेते वीडियो में कैद हुए थे, ये सिविल सेवा आचरण नियम के खिलाफ है, इसलिए तत्काल निलंबित करने का प्रस्ताव भेजा जाता है।

http://वेट लिफ्टिंग के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जौहर दिखाएंगी महासमुंद की तीन बेटियां

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button