कोमाखानमहासमुन्द

बेटे की हुई मौत, पिता को दी सूचना कहा नहीं करेंगे हम क्रियाक्रम बहा दो किसी में नाले में

महासमुंद। माता-पिता के विरोध में जाकर युवक एक महिला के साथ वैवाहिक जीवन जीने लगा। परिजनों ने समझाया लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। अंतत: युवक की मौत हो गई। मौत की खबर जब उनके माता-पिता को भिजवाई गई तो बेटे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं किए। परिजनों ने कहा किसी नाले में बहा दो लेकिन हम उनके अंतिम क्रियाक्रम में शामिल नहीं होंगे। महासमुंद जिले के भंवरपुर क्षेत्र बरेकेल में यह मार्मिक घटना सामने आई है। अंतत: 36 घंटे बाद मृतक का क्रियाक्रम उनके ससुराल पक्ष के लोगों ने किया।

http://15 अगस्त कार्यक्रम में पंडाल लगाने मची होड़, बिना टेंडर ही एक महीने पहले ही मैदान में कब्जा

बसना पुलिस के अनुसार मृतक खगेश्वर पिता शंकर सतनामी (33) मनकटार सरसीवा का रहने वाला है। वह अपने ही गांव के पड़ोसी एक शादीशुदा महिला को चार साल पहले भगाकर ले आया था। महिला के माइके गांव बरकेल में दोनों बिना शादी ही वैवाहिक जीवन बीता रहे थे। बुधवार की रात भोजन करने के बाद सभी सो गए। गुरुवार की सुबह 6 बजे युवक को हिचकी आया और उसकी मौत हो गई।

http://कर्क राशि के जातक को मिलेगी सम्मान, धनु राशि के जातक आलस्य से बचे

शुक्रवार को हुआ अंतिम संस्कार

इसके बाद महिला के परिजनों ने युवक के माता-पिता को इस घटना की सूचना दी। लेकिन वहां से रिप्लाई आया कि हम उनका चेहरा भी देखना नहीं चाहते। इस तरह महिला पक्ष के लोगों के सामने असमंजस की स्थिति बन गई। अंतत: गुरुवार शाम पांच बजे इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन शाम होने के कारण पीएम नहीं हो पाया। शुक्रवार की सुबह पंचनामा, पीएम तैयार कर पुलिस युवक के (गैरवैवाहिक) पत्नी के सुपर्द कर दिया। जहां पर महिला के परिजनों ने अंतिम संस्कार किया।

http://हरियाली लाने खल्लारी विधायक चुन्नीलाल ने स्कूली बच्चों के साथ किया पौधरोपण

युवक की स्वाभाविक मौत

बसना टीआई अशोक यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया स्वाभाविक मौत होना पाया गया है, कही पर भी चोट या संदिग्ध जैसे परिस्थिति देखने को नहीं मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button