Wednesday, January 20, 2021
Home Web Morcha भिलाई: महिला के मुंह और पैर पर कपड़ा बांधा, फिर फंदा लगाकर...

भिलाई: महिला के मुंह और पैर पर कपड़ा बांधा, फिर फंदा लगाकर जला दिया

धमधा। धमधा थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में 23 साल महिला की निर्संग हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अज्ञात हत्यारों ने सोमवार की देर रात महिला चिल्ला न सकें इसलिए पहले मुंह को कपड़े से बांधा और यहीं नहीं महिला भाग न पाए इसलिए लिए पैर को बांधे। इसके बाद कपड़े का ही फंदा तैयार किया। उससे मृतका का गला दम घुटने तक कस दिया। इसके बाद हत्यारों ने महिला को केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। महिला का झुलसा हुआ शव मंगलवार की सुबह पुलिस ने घटना स्थल से जब्त किया।
मृतक महिला का नाम पूर्णिमा पति राजू यादव बताया गया है। करीब 4 पहले उसकी विवाह हुई थी। पुलिस को इस पूरे मामले में मृतक के सास-ससुर व पति पर शंका है। महिला की मर्डर के इस मामले में जानकारी के बाद फॉरेंसिक की टीम घटना स्थल पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाने का भी प्रयास किया। इसके साथ पुलिस की अन्य टीम ने क्राइम सीन की कहानी भी तैयार करने की कोशिश की। मिले सबूतों के आधार पर मृतका के मुंह को पहले कपड़े से बांधा गया।
इसके बाद उसके दोनों पैर बांधे गए। गला घोटने के लिए भी कपड़े का उपयोग किया गया। गले में लिपटे कपड़े का अध जला हिस्सा खिड़की पर लगी ईंट के पास टंगा हुआ मिला है। जबकि उसी कपड़े का एक हिस्सा बाहर की दीवार पर टंगा था। इस प्रकार अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की मर्डर होने के बाद उसे दीवार से टिका कर केरोसिन उसके उपर डाला गया। साथ ही महिला का बेटा दूसरे कमरे में रोता हुआ मिला।

यहां पढ़ें: बुध की कृपा इन राशियों पर बनी रहेगी, पढ़ें क्या कहता है राशिफल

बतादें, पूर्णिमा अपने सास-ससुर पंचराम के साथ अपने घर में रह रही थी। पूर्णिमा की बड़ी बेटी भारती अपने दादा-दादी के साथ सोया हुआ था। पूर्णिमा बाड़ी में मजदूरी की कार्य करती थी। पूर्णिमा का पति राजू भिलाई में रहकर ठेकेदारी में मजदूरी करता है। उनके द्वारा एक नया मकान बनाया जा रहा है, जो पुराने से लगा हुआ है। नए भवन के बैठक रूम में सोमवार की रात कुछ जलता हुआ देखा गया। पलुस के अनुसार आत्महत्या नहीं है, मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। शार्ट PM रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट से महिला की मर्डर का कारण का पता चल जाएगा। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments