छत्तीसगढ़: बाइक से जा रहे बीच सड़क में पति-पत्नी की पत्थर से कुचलकर हत्या

बलरामपुर। बलरामपुर के पस्ता थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की हत्या कर दी गई। दोनों को पत्थर से सिर कुचलकर मारा गया है। दंपति मोटरसाईकिल से अपने बेटी के ससुराल से लौट रहे थे। दोपहर बाद लोगों ने शव पड़े देखे तो Police को सूचना दी। दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाने के साथ ही Police ने रास्ता बंद कर दिया है। सुबह फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार, विजयनगर क्षेत्र के गांव मेघुली निवासी रहमतुल्लाह और उसकी पत्नी एसुननिशा दोनों अपनी बेटी के घर कुसमी के करमकली गांव गए थे। वहां से दोपहर में लौटने के दौरान ग्राम पंचायत उलिया के जंगल में मुख्य मार्ग पर दोनों की हत्या कर दी गई। सड़क पर ही उनकी मोटरसाईकिल के साथ खून से लथपथ शव पड़े हुए थे। शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि चलती मोटरसाईकिल पर हमला किया गया और गिरने के बाद पत्थर से कुचल दिया।

देश में Coronavirus की दूसरी लहर से हाहाकार..छग में सिर्फ तीन दिन में 64 मौतें

लोगों ने Police को दी सूचना

दोपहर करीब 3 बजे के बाद लोगों ने सड़क पर शव पड़े देखे। इस पर Police को सूचना दी गई कि कोई सड़क हादसा हुआ है। Police मौके पर पहुंची तो हत्या का पता चला। सूचना मिलने के बाद एसपी रामकृष्ण साहू और अंबिकापुर से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। मामले की जांच की जा रही है। अभी तक मर्डर को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि दंपति अपनी बेटी का विवाद सुलझाने ससुराल गए थे।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment