बीड़ी मांगा साथ में दोनों मिलकर पीए, एकाएक आरोपी ने निकाला धारदार हथियार और किया हमला

महासमुंद। खल्लारी थाना अंतर्गत ग्राम लभरा कला में धान का रखवाली कर रहे एक किसान को गांव के एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। ग्रामीणों ने लहूलुहान किसान को जिला अस्पताल तक पहुंचाया, हालांकि किसान अब खतरे से बाहर है।

किसान की आपबीती खुद पढ़िए

  • महासमुंद जिला अस्पताल में एडमिट किसान सुन्दर लाल ध्रुव पिता दुलार ध्रुव (55) ने खल्लारी पुलिस को ऐसे दिया बयान।
  • प्रार्थी ने कहा कृषि कार्य करता हूं गर्मी में धान फसल लगाया था, जो धान बियारा में रखा था 27 मई की रात करीब 09.30 बजे अपने सहयोगियों के साथ बियारा में खाना खाया सहयोगी अपने घर चले गए।

मैं धान रखवाली के लिए बियारा में अपने खाट पर बैठा था, कि कुछ समय बाद गांव का ही कामता निषाद मेरे बियारा के राचर को खोलकर अंदर आया और मुझसे बिडी मांगा, मैं उसके साथ बिडी पिया करीब आधा घंटे तक साथ में बैठा रहा फिर अचानक मुझे पुरानी रंजीश के चलते अपने पास छिपाकर रखे मछली काटने के औजार से मुझ पर हमला कर दिया और बोला आज तुझे जान से मार डालूंगा कहते मछली काटने के औजार से मेरे दाहिने चेथी गले के पास तथा दांये बांह के पास मार दिया। मैं उसका औजार को अपने बांये हाथ से पकडा जिससे मेरे उंगली में चोट लगा है तब मैं दौडकर रूपेश किराना दुकान तक आया गांव वाले मुझे अस्पताल लाए है। खल्लारी पुलिस ने धारा 506, 324 भादवि कायम कर जांच में लिया है।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग