देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

बड़ी खबर: नागपुर के अस्पताल से भाग निकले 5 कोरोना के संदिग्ध, पूरे शहर में अलर्ट

नागपुर। कोरोना वायरस से पूरा विश्व दहल गया है। व्यक्ति अस्पताल में अकेले रहकर इलाज भी नहीं कराना चाहते. कई तो जांच कराने से भी बच रहे हैं. महाराष्ट्र के नागपुर के एक अस्पताल से कोरोना वायरस के 5 संदिग्ध मरीज भाग निकले। ये घटना 13 मार्च की देर रात हुई. इसके बाद पूरे नागपुर में अलर्ट घोषित किया जा चुका है. अब इन मरीजों की तलाश की जा रही है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कोरोना वायरस टेस्ट करवाने को हुए तैयार

नागपुर के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में कोरोना के पांच संदिग्ध एडमिट थे. इन्हें संक्रमण की जांच के लिए अलग से बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया था. लेकिन ये पांचों 13 मार्च की देर रात भाग गए। नागपुर पुलिस ने इस घटना की खुलासा करते हुए बताया कि पूरे शहर में पुलिस को हाई अलर्ट पर तैनात कर दिया गया है. पूरे शहर में नाकाबंदी है. संदिग्धों को खोजा जा रहा है. वे ज्यादा दूर भाग नहीं पाएंगे.

Corona Virus: भारत में दूसरी मौत, अब तक 82 मामले आए सामने

नागपुर में कोरोना वायरस की जांच में तीन मामलों की पुष्टि हुई थी. इसके साथ ही महाराष्ट्र में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 17 हो गई है. नागपुर में 12 मार्च को 45 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. यह व्यक्ति पत्नी और अपने दोस्त के साथ पिछले हफ्ते अमेरिका से लौटा था. महाराष्ट्र में अब तक पुणे में 10, मुंबई और नागपुर में 3-3 और ठाणे में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मामला सामने आया है. नागपुर के कमिश्नर ने बताया कि 15 फरवरी से अब तक इटली, जर्मनी, चीन, फ्रांस, स्पेन, ईरान औऱ दक्षिण कोरिया की यात्रा करने वाले लोगों को नागपुर एयरपोर्ट पर अलग से जांच हो रही है. अब तक 604 यात्रियों की जांच हो चुकी है.


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button