बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ से Vizek ले जा रहे थे 7 करोड़ 90 लाख रुपए के नकली नोट, ओडिशा कोरापुट की कार्रवाई तीन लोग गिरफ्तार

जगदलपुर: ओडिशा। छत्तीसगढ़ बस्तर से लगे Koraput (Odisha) पुलिस ने नकली नोट को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। यहां 7 करोड़ 90 लाख के जाली नोटों के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। कोरापुट पुलिस के मुताबिक, छतीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के 3 व्यक्ति छत्तीसगढ़ के रजिस्ट्रेशन नंबर CG 04 S 0545 की फोर्ड फीगो में 04 सूटकेस में 5 सौ रुपए के नकली नोट लेकर विशाखापत्तनम (Vizek) की ओर जा रहे थे। सुनकी PS पुलिस थाने का स्टाफ वाहनों की रूटीन चेकिंग कर रहा था।

VIDEO : युद्ध का मैदान बना पाक Assembly, यहां जमकर चले लात-घूंसे

चेकिंग के दौरान कार में रखे चार सूटकेस खुलवाए, तो उसमें 5 सौ रुपए के 1580 बंडल के नकली नोट निकला। प्रत्येक बंडल में 100 नकली नोट थे। इतनी रकम मिलने पर जब Police ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनके साथ के गिरोह के आकाओं ने रुपए उन्हें Visakhapatnam पहुंचाने को कहा गया था।

कोरापुट (Koraput) पुलिस ने वाहन, 5 Mobail कुछ डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ इनके ID आईडी प्रूफ के साथ  35 हजार नगद भी बरामद किया है। Police इस बारे में और डिटेल खंगाल रही है और छत्तीसगढ़ Police से भी सम्पर्क कर मामले की तह तक पहुंच जाली नोट के कारोबार में लगे गिरोह का पर्दाफाश करने की तैयारी में है।

जानिए क्या कहता है आपका Horoscope राशिफल: मेष, वृष सिंह के लिए समय बढ़िया, मिथुन वृच्चिक और धनु रहे अलर्ट

Horoscope: 3 मार्च 2021 आज का दिन। WebMorcha रोजाना की तरह आज भी राशिफल Horoscope ग्रह नक्षत्रों के आधार पर आपके सामने प्रस्तुत कर रहा है। जानिए आज किन्हें मिलेगा आर्थिक कार्यक्षेत्र सफलता दिलाने

मेष राशि

मेष कोई अच्छी सूचना मिलेगी। प्रसन्नता बनी रहेगी। मेहमानों का आवागमन होगा। खर्च होगा। आगे पढ़ें

हमसे जुड़िए…

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

9617341438, 7879592500,  7804033123

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xNe

Leave a Comment