बड़ी भविष्यवाणी, 25 दिसंबर को कुछ ऐसा होगा, जिससे बदल जाएगी पूरी विश्व!

टाइम ट्रैवलर (time traveller) ने इस बार दावा है कि क्रिसमस पर कुछ बहुत बड़ा होने वाला है जिससे पूरी दुनिया हैरान होगी. साथ ही यह घटना मानव जीवन को हमेशा के लिए बदल देगी.

नई दिल्ली। टाइम ट्रैवलर (time traveller) बताने वाले एक व्यक्ति ने दिसबंर के आखिर में विश्व बदलने वाली दो घटनाएं होने का भविष्यवाणी किया है. टाइम ट्रैवलर (time traveller) भविष्यवाणी ने कहा कि 2021 के क्रिसमस (Christmas) पर ऐसी घटनाएं होंगी जो मानव जीवन को हमेशा के लिए बदल कर रख देंगी. साथ ही इन घटनाओं से पूरी दुनिया हैरान रह जाएगी.

विश्व को हैरान करेगी घटना

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, खुद को ट्राइम ट्रैवलर टाइम ट्रैवलर (time traveller) बताने वाले व्यक्ति ने अपनी ताजा भविष्यवाणी में दावा किया कि 2021 में आखिरी महीने में होने वाली दो घटनाओं से पूरी विश्व हैरान रह जाएगी क्योंकि इससे मानव सभ्यता का इतिहास बदलने वाला है. इससे पहले टाइम ट्रैवलर अटलांटिक महासागर में एक अनोखी खोज का दावा करने के बाद चर्चा में आया था.

इस बार टाइम ट्रैवलर (time traveller) ने बगैर किसी सबूत के दो तारीखों की भविष्यवाणी किया है जो दुनिया को बदलने वाली हैं. अपनी ताजा पोस्ट में उसने दावा करते हुए कहा कि 20 दिसंबर को 8 इंसानों को सूरज ने सुपर पावर हासिल होगी. साथ ही उसने 25 दिसंबर को क्रिसमस (Christmas) पर होने वाली एक और बड़ी घटना का जिक्र किया है.

डराने वाली  खबर: हांगकांग में हवा से भी फैल रहा Omicron वेरिएंट, पढ़ें ये खुलासा

25 दिसंबर को कुछ होगा अनोखा

टाइम ट्रैवलर (time traveller) का दावा है कि क्रिसमस (Christmas) पर कुछ बहुत बड़ा होने वाला है जिससे पूरी विश्व हैरान होगी. साथ ही यह घटना मानव जीवन को हमेशा के लिए बदल देगी. दुनिया में इस घटना को सदियों तक याद किया जाएगा. साथ ही साबित होगा कि मैं रियल टाइम ट्रैवलर हूं, इसलिए किसी को भी यह तरीखें नहीं भूलनी चाहिए.

इस पोस्ट के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए. एक ने कहा कि यह बिल्कुल सच है क्योंकि 25 दिसंबर को हम सभी के जीवनदाता का बर्थडे है. इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति ने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्रिसमस (Christmas) वैसे भी हर साल धूमधाम से मनाया जाता है, जब फैमिली और फ्रेंड्स जमा होते हैं.

Back to top button