CG लॉकडाउन पर कांग्रेस प्रवक्ता की बड़ी बात, कहा- ऐसा रास्ता निकले संक्रमण की चेन टूटे

रायपुर। प्रदेश के तकरीबन सभी जिले में लॉकडाउन लगी है। कुछ ही दिन बाद लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने वाली है। ऐसे में आगामी दिनों में भी लॉकडाउन लगेगी या नहीं यह चर्चा जनमानस में है। लॉकडाउन को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बड़ी बात कही है, उन्होंने कहा है कि प्रदेश के जिलों में लगाए गए लॉकडाउन का असर दिखाई दे रहा है, कोविड संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है। आगे और लॉकडाउन को लेकर कारोबारियों, अफसरों से चर्चा की जाएगी, जिसमें ऐसा रास्ता निकाला जाएगा कि कोरोना की चेन टूटे, कारोबार का नुकसान भी न हो और लोग भी परेशान भी न रहे।

रमन गलत बयान दे कर जनता में भय फैला रहे –कांग्रेस…पूर्व मुख्यमंत्री ने आज तक मोदी और केंद्र सरकार को राज्य को कोरोना से लड़ाई की मदद के लिए एक पत्र नही लिखा

बतादें कि छत्तीसगढ़ में जिले में 5 मई तक तो कुछ जिलों में 6 मई तक लॉकडाउन लगाई गई है। आज इस विषय पर फिर से इस पर समीक्षा किया जाना है। इसके बाद इसे और आगे बढ़ाया जा सकता है, या फिर कुछ रियायतों के साथ छूट मिलेगी? बीते दिन राययुपर राजधानी  महापौर एजाज ढेबर ने एक सप्ताह और बढ़ाए जाने की संभावना जताई थी, और उन्होंने कहा था कि संक्रमण की रफ्तार ऐसे ही बढ़ती रही तो और आगे लॉकडाउन की स्थिति बन सकती है।

हालाकि लॉकडाउन को लेकर अंतिम फैसला जिला प्रशासन को करना है। छत्तीसगढ़ में सबसे पहले दुर्ग जिलें में 6 अप्रैल को लॉकडाउन लगाई गई थी। वहीं राजनांदगांव और फिर रायपुर में 9 अप्रैल से लॉकडाउन है। इस स्थिति में महीनेभर का समय लॉकडाउन में गुजरने वाला है।