छत्तीसगढ़महासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

महासमुंद पिथौरा में ज्वेलरी शॉप में बड़ी चोरी, पुलिस घटना स्थल पर पहुंची

बीती रात नकाबपोश चोरों ने पिथौरा बस स्टेण्ड स्थित सिन्हा ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया जहां पर लाखों रुपए के जेवरात चोरी होने की बात कही जा रही है।

महासमुंद। पिथौरा बस में स्थित सिन्हा ज्वेलरी शॉप में बीती रात बड़ी चोरी की घटना नकाबपोश चोरों ने चोरी की घटना का अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार रात करीब 3 बजे इस घटना को चार-पांच नकाबपोश चोर ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस डॉग स्क्वायड  की मदद  ले रही है।

पिथौरा में ज्वेलरी शॉप में बड़ी चोरी
पिथौरा में ज्वेलरी शॉप में बड़ी चोरी

मानसून के पूर्व ओडिशा छत्तीसगढ़ समेत इन प्रदेशों में भारी बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी

अभी तक चोरों ने कितना जेवरात की चोरी की है, अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि लाखों रुुपए के जेवरात चोरों ने साफ किया होगा अंदेशा लगाया जा रहा है। बताया जा है सुबह सुबह दुध और ब्रेड पहुंचाने आए कुछ लोगों ने नकाबपोश चोर को देखा जहां पर दुकान के समीप पहुंचने पर नकाबपोश में कट्‌टा अड़ाकर वहां से भाग जाने को कहा हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

लगातार चोरी की घटना से लोगों में नराजगी

हाल ही में नगर में राइस मिलर्स कारोबारी के कार का शीशा तोड़कर नौ लाख रुपये की उठाईगिरी के अपराधी अब तक पुलिस गिरफ्त के बाहर है। पुलिस की हाँथ चोरों तक नहीं पहुंच रही है। वहीं आज रात बस स्टैंड स्थित सिन्हा ज्वेलर्स में शटर के ताले तोड़कर चोरी किया गया। जिसकी जांच पिथौरा पुलिस कर रही है। अब तक ये पता नहीं चला है कि कितने सोने एवं चांदी के जेवरात की चोरी हुई है।

Related Articles

Back to top button