बिना इंजीनियर ही अप्रशिक्षित कर्मचारी कर रहे सड़क निर्माण, थूक पॉलिश से ग्रामीणों में आक्रोश

महासमुंद. बुंदेली से तेंदूकोना मार्ग मे डामरीकरण का कार्य प्रारंभ हुआ है. गुणवताविहीन इस मार्ग पर न तो पीडब्लू विभाग से कोई जिम्मेदार अधिकारी काम देखने नहीं आए हैं. सड़क पर केवल थूक पालिस किया जा रहा है, न तो सडक की सही मापदंड में चौड़ाई है न सही डामर डाला जा रहा है न तो पी डब्लू विभाग के इंजीनियर द्वारा सही स्टीमेट दिखाया जा रहा है.

थूकपालिश करने से ग्रामीणों में नराजगी

  • तेंदूकोना से बुंदेली तक लगभग 15. किलोमीटर डामरीकरण करना है लेकिन अभी  मात्र 10 किलोमीटर डामरीकरण स्वीकृती होने की बात कह रहे हैं. सडक पर नाम मात्र डामर डाला जा रहा है जिससे ग्रामीणों मे भारी नाराजगी है बुंदेली के उपसरपंच पूनम मानिकपूरी ने काम पर लगे कर्मचारियों को सही मापदंड एवं गुणवता पूर्वक डामरीकरण करने की बात कही एव सडक मे सही लेबल मिलाकर सडक को मजबूत और चौडीकरण के साथ अच्छे से डामरीकरण करने की बात कही एव इंजीनियर को भी  कार्य स्थल पर मौजूद रहकर कार्य की जानकारी एवं स्टीमेट के आधार पर कार्य कराने की मांग की गई है.
  • उक्त सडक मार्ग के लिये पूर्व मे उपसरपंच पूनम मानिकपुरी के द्वारा पूर्व कलेक्टर उमेश अग्रवाल से बुंदेली से तेंदुकोना मार्ग को डामरीकरण करने की मांग किया गया था जो आज पूरा हुआ लेकिन विभाग के अधिकारियों को भी  कार्य स्थल पर मौजद होकर सही मापदंड में कार्य नहीं किया जा रहा है।

विज्ञापन 


सड़क किनारे कब्जाधारियों की जमघट

http://बुंदेली में कब्जाधारियों का

  • सडक के अगल बगल भी  अतिक्रमण के कारण भी  सही डामरीकरण होने मे दिक्कत हो रही है यहां पर सडक पर लोग अतिक्रमण कर लिए है जिसके कारण सडक की चौड़ाई कम है ग्राम पंचायत द्वारा भी  अतिक्रमण हटाने की माँग किया जा चुका है लेकिन अतिक्रमण हटाने विभाग द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया जिसके कारण लोग सडक पर अतिक्रमण किये है

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले