Thursday, January 28, 2021
Home छत्तीसगढ़ दैनिक भास्कर में छपी खबर का भाजपा ने किया खंडन, आज धरना...

दैनिक भास्कर में छपी खबर का भाजपा ने किया खंडन, आज धरना प्रदर्शन

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने अपने हवाले से ‘दैनिक भास्कर’ (Dainik Bhaskar) समाचार पत्र में छपी उस खबर का कड़ा प्रतिवाद किया है, जिसमें भाजपा द्वारा सरकार के खिलाफ एक साल तक आंदोलन नहीं करने की बात कही गई है। श्री उसेंडी ने साफ किया कि उन्होंने न तो कहीं किसी चर्चा में यह बात कही है और न ही कहीं इस आशय का वक्तव्य दिया है। कांग्रेस की प्रदेश में लगातार गिरती साख और भाजपा से जुड़ रहे जन-विश्वास से विचलित होकर भाजपा के खिलाफ इस तरह का दुष्प्रचार किया जा रहा है। अखबार में छपी इस खबर से जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं में गलत संदेश गया है, इस कारण इस खबर का हम कड़ा प्रतिवाद करते हैं।

यहां पढ़ें : http://लेबर अफसर के बाद अब ACB ने महिला पटवारी को रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता ने सजग, संजीदा और आक्रामक विपक्ष की भूमिका दी है। भाजपा अपनी इस भूमिका में खरी उतर रही है और नए जनादेश तक भाजपा अपने तीखे विपक्षी तेवर की धारदार भूमिका निभाकर प्रदेश के लोगों के हक और कल्याण के साथ-साथ लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाए रखने की जिम्मेदारी का निर्वहन करती रहेगी। पार्टी हर वह आंदोलनात्मक कदम उठाएगी जो लोकतांत्रिक दायरे में सरकार की विफलता को उजागर करने का काम करेगा।

श्री उसेंडी ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश सरकार की विफलताओं और गलत नीतियों के खिलाफ हाल के महीनों में ही आंदोलन किया है और कल 16 अक्टूबर को भाजपा कार्यकर्ता जन-जागरण करने के लिए विरोध का स्वर बुलंद करते हुए राज्य भर में फिर धरना प्रदर्शन करने जा रहे हैं। प्रदेश सरकार के जनविरोधी कृत्यों, बदलापुर की राजनीति, प्रदेश के हर वर्ग के लोगों के साथ किए गए छलावों के खिलाफ चुप बैठकर भाजपा प्रदेश के कांग्रेसी कुशासन को कतई अभयदान नहीं दे सकती। भाजपा अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि किसानों की कर्जमाफी और बोनस भुगतान, बिजली बिल हाफ, रोजगार, नरवा-गरुवा-घुरवा-बाड़ी, बढ़ते अपराध जैसे हर मोर्चों पर प्रदेश की सरकार का राजनीतिक पाखंड बेनकाब हो गया है।

यहां पढ़ें : http://मिथुन, कन्या, कर्क और मकर राशि के लिए दिन अच्छा, पढ़ें आज का राशिफल

शराबबंदी जैसे संवेदनशील (Sensitive like prohibition) मुद्दे को लटकाए रखकर प्रदेश सरकार ने जिस शर्मनाक राजनीतिक चरित्र (Embarrassing political character) का परिचय दिया है, उसकी तो मिसाल ही कहीं नहीं मिलेगी। प्रदेश का खजाना कंगाल करके प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को बदहाली के मुहाने पर ला खड़ा किया है। लोक-कल्याण और विकास के काम करने की नीयत ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार में नहीं है और ओछे राजनीतिक नजरिए से ग्रस्त सत्तारूढ़ प्रदेश कांग्रेस सरकार केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपानीत राजग सरकार द्वारा जारी अनेक जनहितकारी योजनाओं व कार्यक्रमों को छत्तीसगढ़ में रोक दिया है।

ऐसी जनविरोधी नीति वाले प्रदेश के पाखंडी कांग्रेस नेतृत्व के खिलाफ भाजपा कभी चुप बैठी रहकर तमाशा नहीं देख सकती। प्रदेश की जनता ने जब भाजपा को शासन-संचालन का जिम्मा सौंपा तब हमने विकास के कीर्तिमानों से छत्तीसगढ़ को सजाया था और अब विपक्ष की भूमिका सौंपने वाली जनता की अपेक्षाओं पर भी हम खरा उतरेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री उसेंडी ने कहा कि दरअसल कांग्रेस अपने खिसकते जनाधार, लगातार गिरती राजनीतिक साख और अंतर्कलह के चलते सरकार में मची आपसी रार के चलते भाजपा के प्रति लोगों के पुनः बढ़ते रूझान से बेचैन हो रही है, बौखला रही है।

यहां पढ़ें : http://डाक्टर पर लगे रेप के आरोप में अब नया मोड़, दो सगी बहनों पर 30 लाख मांगने का आरोप

सरकारी मशीनरी का खुला दुरुपयोग करके धनबल-बाहुबल और छल-कपट करके दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद अब कांग्रेस को अपनी वास्तविकता पता चल गई है और इसलिए चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव तथा आगामी नगरीय निकाय चुनावों में अपना सूपड़ा साफ होने की साफ तस्वीर देखकर कांग्रेस नेतृत्व भयभीत हो गया है, और इसलिए ऐसा मिथ्याप्रलाप करने का काम कांग्रेस कर रही है। नगरीय निकायों में महापौर और अध्यक्षों का अप्रत्यक्ष प्रणाली से चुनाव कराने की कवायद भी इस भय के चलते कांग्रेसी मुख्यमंत्री कर रहे हैं। श्री उसेंडी ने दावा किया कि कांग्रेस के लोग चाहे जितनी ऐसी झूठी खबरें प्लान करके मीडिया को परोस दें, लेकिन भाजपा और प्रदेश की जनता के परस्पर दृढ़ विश्वासपूर्ण रिश्तों में भ्रम और दरार पैदा करने की ये कांग्रेसी कोशिशें अंततः कांग्रेस के ही राजनीतिक पतन के ताबूत की कीलें ही साबित होंगीं।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha/com
11398/ 70
webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments