सरकारी साइकिल में ब्रेक तो छोड़िए साहब, टायर में बिना हवा ही हितग्राही के जिम्मे

महासमुंद। विधायक डा. विमल चोपड़ा ने श्रमिक हितग्राहियों की शिकायत पर सोमवार को श्रम विभाग द्वारा रेल्वें स्टेशन रोड़ स्थित वेयर हाऊस जहां से हितग्राहियों को सायकल का वितरण किया जा रहा है वहां पहुंचें। जहां हितग्राहियों ने शिकायत की हम लोगो को जो सायकल दिया जा रहा है।

http://वृष राशि के जातक रहे संयमित, कर्क राशि के जातक को मिलेगी प्रसन्नता

उसमें ब्रेक, स्पोक, स्क्रू तो दूर की बात है हवा तक नही डाला जा रहा है जिसके कारण स्थल से घर ले जाना तो दूर रिपेयरिंग सेंटर तक ले जाने में हालत और सायकल का टायर ट्यूब दोनों खराब हो रहे हैं।

http://एक फोन लगाइए आपके घर पहुंच जाएंगे पौधे, पढ़िए कलेक्टर, एसपी और सीईओं ने किया शुभारंभ

अधिकारी नींद से जागे हवा डालने दो पंप की खरीदी

विधायक डा. चोपड़ा ने समस्या को गंभीरता से लेते हुए तत्काल श्रम इंस्पेक्टर को निर्देश दिया कि सुधार कराया जाए व ठेकेदार के सुपरवाईजर को फटकार लगायी की कम से कम मिनिमन रिक्यारमेंट को तो पूरा करें और सायकलों में हवा डालने के लिए पंप की व्यवस्था कराते हुए दो पंप की खरीदी कराई गई।

http://हाईटेक निकला अवैध शराब कारोबारी, पुलिस पहुंचने के पहले ही समेटा सामान

जिसको लेकर विधायक डा. चोपड़ा ने ठेकेदार उमेंश डांग से फोन पर चर्चा कर कहा कि सायकल वितरण स्थल पर कम से कम चार मैकेनिक नियुक्त करे, ताकि सायकल को तत्काल सुधार कर हितग्राही को दे सके और पंप रखे ताकि सायकलों में हवा भरा जा सकें।

यहां पढ़िए::

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग