सिर्फ 369 रुपये में घर लाएं Apple से लेकर Samsung और OnePlus तक के महंगे फोन, जानिए कैसे?

नई दिल्ली. आजकल Smartphone का जमाना है. हर इंसान के पास कम से कम एक स्मार्टफोन तो रहता ही है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें हर चौथे-पांचवें महीने में फोन बदलने की आदत होती है. इसमें कुछ शौकीन होते हैं तो कुछ जरूरतमंद. लेकिन वजह कुछ भी हो पर इस तरह कुछ महीने बाद नया स्मार्टफोन खरीदना महंगा सौदा साबित हो सकता है. ऐसे में अगर आप नए स्मार्टफोन चाहते हैं तो इसे किराये पर ले सकतें हैं. इतना हीं नहीं अगर कोई ग्राहक फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदना चाहता है तो वे भी महंगे स्मार्टफोन को सस्ते मंथली किराये पर खरीद ( Rental Deals on Smartphones) सकते हैं. बता दें कि यह मंथली किराया 369 रुपये से शुरु होकर 2 से 3 हजार रुपये तक होता है. आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल…

जानें, कहां से करें खरीददारी?
बता दें कि किराए पर स्मार्टफोन लेने के लिए आपको कई सारी वेबसाइट मिल जाएंगी, जहां सस्ते में फोन उपलब्ध होंगे. ये बेवसाइट्स हैं- paytmmall, rentomojo और flexitrent. यहां आप मंथली किराये पर फोन खरीद सकेंगे. इतना ही नहीं अगर आप इस फोन को पहले ट्रायल करना चाहते हैं तो आप इसे 7 दिनों के लिए फ्री ट्रायल के साथ किराये ले सकते हैं. इसमें फ्री अपग्रेड की सुविधा भी मिलेगी. फोन को 6 से लेकर 12 महीने से ज्यादा के अवधि के लिए किराये पर ले सकते हैं.

जानें, किस फोन का कितना किराया?
Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को आप 1,949 रुपये मंथली किराये खरीद सकेंगे. अगर आप Galaxy S10s स्मार्टफोन चाहते हैं तो आप इसे 1,639 रुपये मंथली किराये देकर खरीद सकते हैं Apple iphone XS Max को किराए पर लेने के लिए आपको मंथली 3,399 रुपये लगेंगे.

Apple iPhone X स्मार्टफोन को 2,869 रुपये मंथली किराये पर खरीदने का मौका होगा. अगर आप Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन चाहते हैं तो इसे आप 369 रुपये के मंथली किराये पर घर ला सकेंगे. ‌‌  OnePlus 7 Pro को 1,519 रुपये मंथली किराये पर घर ला सकेंगे. जबकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 3,949 रुपये मंथली किराये पर खरीदने का मौका होगा.