बिजनेसमैन छुपकर रचा रहा था दूसरी शादी, मंडप में पहुंची पत्नी ने मचाया हंगामा

पटना. बिहार की राजधानी पटना के एक बड़े व्यवसायी परिवार का शादी समारोह अचानक हंगामे में बदल गया. आरोप लग रहे हैं कि पति ने अपनी पहली पत्नी को धोखे से तलाक दे दिया और 8 साल की बेटी को भी छोड़ पराई औरत से शादी रचाने लगा. दूसरी शादी के लिए सजे मंडप में पहली पत्नी नम्रता सिंह पहुंच गई और अपने पति को रंगे हाथ पकड़ लिया. मौके पर ही पत्नी नम्रता ने सरेआम जब पति को लताड़ा तो शख्‍स मंडप में दुबक गया और पत्नी सारे अतिथियों के सामने पति और उसके परिवार को खरी-खोटी सुनाई. यह कहानी पटना के एक रसूखदार परिवार की है.

पटना के ज्ञान गंगा पब्लिकेशन के मालिक सिद्धार्थ पर आरोप लगे हैं कि उसने धोखे से पत्नी को एक्सपार्टी जजमेंट कराकर तलाक दे दिया और दूसरी शादी रचा रहा था. इतने में ही पत्नी पहुंच गई और जब आठ साल की बेटी का हवाला दिया तो शादी के मंडप में खलबली मच गई. शादी राजधानी के एक होटल में हो रही थी. नम्रता सिंह के साथ जाप पार्टी के नेता भी पहुंचे थे. जाप नेताओं ने कहा कि वे पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पहुंचे हैं.

धोखे से दिया तलाक
नम्रता सिंह ने मीडिया को बताया कि उसके पति सिद्धार्थ सिंह ने उसे धोखे से तलाक दिया. उसके अंधेरे में रखकर कागजों पर साइन करवा लिया गया. दूसरी शादी भी चुपके से की जा रही थी. किसी माध्यम से उसे शादी की जानकारी लगी. इसके बाद वो वहां पहुंची.