महासमुंद में भी लॉकडाउन की आहट, लेकिन अभी तक तय नहीं कि कब से…सोशल मीडिया में लॉकडाउन लगाने को लेकर बहस छिड़ी

महासमुंद। रायपुर समेत कई जिले में लॉकडाउन लग गई है। महासमुंद में भी कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह होते जा रही है। स्थिति ये है कि रोजाना 500 के आंकड़ा को पार कर लिया है। यहां 3405 एक्टिव केस वर्तमान में हैं। यहां लॉकडाउन लगाने को लेकर अटकले तेज हो गई है। जिले के कई जगहों पर लॉकडाउन जैसे हालत हैं। जिला मुख्यालय में बीते दो दिन से सब्जी मार्केट बंद है। सब्जी से लेकर कई मुलभूत जरूरतें की चीजें महंगी हो गई है। तीन पहले यहां के बाजार में टमाटर 10 रुपए में डेढ़ किलो बिक रहा था। वही आज शनिवार को 30 से 40 रुपए किलो में बिक रहा है।

लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए जमाखोरी भी शुरू हो गई है। हालांकि अभी तक लॉकडाउन लगाने को लेकर प्रशासन की ओर से निर्देश जारी नहीं हुआ है। सोशल मीडिया में लॉकडाउन लगाने को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

घर के इन स्थानों को यदि साफ-सुथरा नहीं रखा तो राहु हो जाएगा नाराज, जानिए वह जगह

वरिष्ठ पत्रकार आनंद साहू ने सोशल मीडिया में जनप्रतिनिधियों को तंज कसते हुए एक पोस्ट में कहा “एक महत्वपूर्ण चिंतन’ महासमुन्द जिले में जन प्रतिनिधियों का रवैया विचित्र है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महासमुन्द जनपद पंचायत अध्यक्ष का चुनाव संपन्न होने तक अर्थात 12 अप्रैल के पहले लॉकडाउन नहीं लगाने का दबाव जिला प्रशासन पर है। यहां जनप्रतिनिधियों का रवैया हर मामले में अपने नफा-नुकसान पर केंद्रित होना दुर्भाग्यपूर्ण है। जनता को मौत के मुंह में झोंक कर राजनीतिक लाभ देखना, यह कैसी राजनीति है? समझ से परे है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment