आर्थिक मामलें को लेकर कर्क, वृश्चिक और कुंभ राशि वाले रहे सावधान जानिए सभी राशियों का हाल

20 April 2021: ग्रह नक्षत्रों मुताबिक 20 अप्रैल मंगलवार को चैत्र मास की शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. इस तिथि को चैत्र नवरात्रि की अष्टमी तिथि भी कहा जाता है. इस दिन मां महागौरी की पूजा की जाती है. ग्रहों की चाल किस तरह से आज आपके आर्थिक मामलों को प्रभावित करने जा रही है आइए जानते हैं.

मेष राशि: अति उत्साह से आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। इससे आज बचने का प्रयास करें. बड़ा निवेश सोच समझ कर करें. बाजार की स्थिति को अच्छे ढ़ग से समझने का प्रयास करें. लाभ होगा.

वृष राशि: तनाव की स्थिति से बाहर निकलकर आज मिलने वाले अवसरों में लाभ की स्थिति को तलाशने की प्रयास करें. धन का संचय करें और अनावश्यक चीजों पर धन का व्यय बिल्कूल भी न करें.

मिथुन राशि: आज रूके हुए कार्य पूर्ण करने का अच्छा दिन है. इसी में आज का लाभ छिपा हुआ है. आज किसी मित्र के सहयोग से लाभ प्राप्ति का योग बनेगा. संपर्कों से लाभ उठाने में सफल रहेंगे.

19 अप्रैल से 25 अप्रैल तक साप्ताहिक राशिफल, कुछ राशियो के लिए यह सप्ताह दे रहा गोल्डन समय, मेष, वृष, सिंह रहे अलर्ट

कर्क राशि: आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में किया गया प्रयास सफल रहेगा. लेकिन आज हानि का भी योग बना हुआ है. भ्रम की स्थिति से दूर रहें. निवेश सोच समझ कर करें.

सिंह राशि: धन लाभ के लिए आज आपको आलस का त्याग करना होगा. बाजार की स्थिति का अच्छे ढंग से अध्ययन करने में सफल रहेंगे. लेकिन निवेश करने से पहले सलाह और अनुभवों का प्रयोग अवश्यक करें.

कन्या राशि: कर्ज लेने का विचार मन से निकाल दें. ये समय कर्ज लेने का नहीं है. आय के स्त्रोत बढ़ाने के लिए प्रयास करें. सफलता मिलेगी. अपनी प्रतिभा से आज लोगों को प्रभावित करेंगे. लाभ की स्थिति बनी हुई है.

तुला राशि: किसी नए कार्य को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. भविष्य को ध्यान में रखकर किए गए निवेश से लाभ प्राप्त होगा. जल्दबाजी की स्थिति से आज बचें. नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है.

वृश्चिक राशि: आज आपको स्वयं की प्रतिभा को जानना और समझना होगा. आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. कार्य को समय पर पूरा करने की कोशिश करें.

साप्ताहिक अंक ज्योतिष: 19 से 25 अप्रैल, 2021: साप्ताहिक अंक ज्योतिष Weekly Numerology जन्मतिथि से जानिए अप्रैल के इस हफ्ते कैसे रहेगा

धनु राशि: ज्ञान और अनुभव से आज आप लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आज भूमि और खाद्य पदार्थों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो सभी पहलुओं पर विचार कर लें.

मकर राशि: आलस के कारण आज मिलने वाले लाभ से वंचित हो सकते हैं. इसलिए आलस से दूर रहे हैं. आज किसी नए कार्य को आरंभ कर सकते है. कर्ज देने और लेने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशि: आज आपके पास विचारों की कमी नहीं रहेगी. लोग आपकी इस प्रतिभा से प्रभावित होंगे. आज मिलने वाले अवसरों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. नया कार्य आरंभ कर सकते हैं.

मीन राशि: धन की बचत करने के बाद में आज आप अधिक गंभीर रहेंगे. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की भी रणनीति बना सकते हैं. आज लेनदेन के मामले में विशेष सावधानी बरतें है. आज हानि का योग भी बना हुआ है.