Friday, January 15, 2021
Home ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहार कर्क साप्ताहिक राशिफल 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

कर्क साप्ताहिक राशिफल 20 दिसबंर से 26 दिसबंर तक

सामान्य
इस सप्ताह की प्रारंभ में आपका मन थोड़ा व्याकुल रहेगा। इस कारण कामकाज में आपका मन नहीं लगेगा। इसके अलावा आप रिश्तों पर भी कम ध्यान देंगे और कोई भी निर्णय लेने में असहज महसूस करेंगे।
कर्क कारोबार और करियर
इस हफ्ते की प्रारंभ में दूसरे दिन दोपहर तक तो आपका मन थोड़ा बेचैन रहने के कारण कामकाज में कम ध्यान देंगे, लेकिन कुल मिलाकर प्रगतिकारक चरण है। नौकरीपेशा लोगों को वरिष्ठों की कृपा और सहयोग से अच्छी परिणाम मिलेंगे।
कर्क प्रेम और संबंध
इस हफ्ता संबंधों में आपको अनिश्चितता के बीच खट्टे-मीठे अनुभव होंगे। जिनके साथ संबंधों में हैं, उनके प्रति आकर्षण ज्यादा रहेगा, लेकिन संबंधों में यह स्थिति न हो तब आपके अनावश्यक मामलों से अलर्ट रहे।
कर्क धन और वित्त
इस वीक प्रारंभ में आपके हाथ में किसी तरह धन आ सकता है। दूसरे औऱ तीसरे दिन आप दूर स्थान से किसी तरह धन प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें उधार या लोन की मंजूरी जैसे कार्य पूरे हो सकते हैं। नए निवेश कर सकते हैं।
कर्क शिक्षा और ज्ञान
इस सप्ताह अभ्यास में आपको ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा, क्योंकि किसी भी विषय को समझने में या अभ्यास में आगे बढ़ने में कोई न कोई अड़चन आ सकती है। तकनिकी विषयों में जुड़े जातकों की स्थिति में दूसरे दिन बेहतर होगा।
कर्क स्वास्थ्य
अभी आपके रोग स्थान में सूर्य औऱ बुध की युति है, जबकि अष्टम स्थान में सप्ताह की शुरूआत में चंद्रमा, इसलिए स्वास्थ्य मामले में थोड़ा संभलना होगा। चंद्रमा दूसरे दिन से राशि परिवर्तन करेगा।
 

1 COMMENT

  1. […] इस सप्ताह की प्रारंभ में आपका मन थोड़ा व्याकुल रहेगा। इस कारण कामकाज में आपका मन नहीं लगेगा। इसके अलावा आप रिश्तों पर भी कम ध्यान देंगे और कोई भी निर्णय लेने में असहज महसूस करेंगे…पूरी डिटेल पढ़ें […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments