CG: सड़क हादसे में 2 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की दर्दनाक मौत

रायपुर। रायपुर-जगदलपुर हाइवे NH-30 में बुधवार की सुबह हुए सड़क घटना में दो आंगन-बाड़ी महिला कार्यकर्ताओं की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अनेक घायल हैं। इनमें 5 की हालत नाजुक बताई जा रही है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रायपुर राजधानी से हुए प्रदर्शन के बाद कार से बीजापुर (Bijapur) लौट रहे थे। इसी दौरान स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। सभी घायलों को कोंडागांव जिला हॉस्पीटल में उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह कोंडागांव जिले में कोहरा अधिक होने के कारण वाहन चालक को झपकी आने के कारण से बनियागांव में ये घटना हुई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के बाद बहुत देर घायल वाहन में ही फंसे रहे। वाहन में चालाक सहित आधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे, इसमें  2 महिलाएं यशोदा और पार्वती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

2, 11, 20, 29 को जन्म लेने वाले लोगों के लिए 2022 देगा शानदार अवसर

सड़क से गुजर रहे नागरिकों की नजर पड़ी तो उन्होंने तत्काल Police और एम्बुलेंस 108 को घटना की सूचना दी। घटना स्थल पर मौजूद आस-पास के ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को बाहर निकाला गया। इसके  बाद 108 से सभी को कोंडागांव हॉस्पीटल लाया गया। बहरहाल, Police सभी के नाम पता कर परिजनों से कांन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही है।

https://webmorcha.com/

 

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

 

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button