CG 9 टिकट ब्रोकर गिरफ्तार, इंडिया के मैच से पहले 6 गुना दामों पर बेच रहे थे टिकटें

रायपुर। रायपुर में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच से पहले टिकट की खूब ब्लैक मार्केटिंग हुई है। 50 प्रतिशत से अधिक टिकट ऑनलाइन (online) नहीं मिले सिर्फ बढ़े हुए दामों पर बेचे गए हैं। शुक्रवार देर रात पुलिस हरकत में आई। अलग-अलग इलाकों में छापेमार कार्रवाई कर 9 टिकट दलालों को गिरफ्तार किया। 4-5 अलग-अलग जगहों से पुलिस (police) ने इन टिकट दलालों को पकड़ा है।

कटोरा तालाब पास टिकटों की कालाबाजारी करते कुरूद धमतरी निवासी राहुल वारयानी एवं आकाश वारयानी को पकड़कर उनके कब्जे से 25 नग टिकट तथा टिकरापारा क्षेत्र के पचपेढ़ी नाका पास टिकटों की कालाबाजारी (black marketing) करते रायपुर निवासी तनमय जैन एवं अमनदीप सिंह को पकड़कर उनके कब्जे से 19 नग टिकट जब्त कर चारों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। ये सभी कारोबारी घरानों से ताल्लुक रखने वाले युवक हैं।

Weather Update: गणतंत्र दिवस समारोह पर बारिश का मंडराया साया

गंज क्षेत्र के अलग – अलग स्थानों में टिकटों की कालाबाजारी (black marketing) करते 5 लोगों को पकड़कर उनके पास से 22 टिकट जब्त की गई। कुल 9 बदमाशों के पास से 66 टिकट मिलने की बात पुलिस ने कही है। इस कार्रवाई में रोहित कुमार, अब्दुल सलाम, आदित्य श्रीवास्तव, अशोक दुबे, अभिषेक सिंह नाम के युवक पकड़े गए हैं।

ऋचा चड्ढा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा जबरदस्त खुमार! Chanakya Niti: किसी भी परिस्थिति में सफल हो जाते हैं ऐसे लोग, बुरा वक्त रहता है कोसों दूर रोहित नहीं तो कौन बनेगा टीम इंडिया का कप्तान? दिग्गज बोले- ये दो खिलाड़ी सबसे बड़े दावेदार खराब समय में भी ऐसे लोगों से न मांगें मदद, पढ़ें क्या कहती है चाणक्य की नीति Bigg Boss 16 की priyanka chahar choudhary अब बनेगी Shah Rukh Khan की हीरोइन