छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाईदेश/विदेशमेरा गांव मेरा शहररायपुर

CG हादसा या खुदकुशी, शिवनाथ नदी में कार सहित 5 लोग डूबे,  तलाश जारी

घटना स्थल से कुछ दूर पर ईंट भट्ठा बनाने वाले रहते हैं। उन्होंने बताया कि कार बैरिकेड्स के पास कुछ वक्त के लिए रुकी। इसके बाद कार से दो तीन लोग उतरे। उन्होंने बैरिकेड्स को हटाया और कार को नदी में घुसा दिया।

दुर्ग।  दुर्ग में रविवार देर रात एक कार शिवनाथ नदी में समा गई। कार में 5 लोग मौजूद थे। अभी तक न कार का पता चल सका है और न उसमें सवार लोगों का सूचना मिलने पर पुलिस और SDRF की टीम सुबह 6 बजे से नदी में सर्चिंग कर रही है। हालांकि परिस्थितियों को देखते हुए हादसा है या सामूहिक आत्महत्या अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार, एक कार रविवार देर रात 12.30 बजे अंजोरा की तरफ से दुर्ग आ रही थी। कार ब्रिज से न जाकर सीधे नदी की ओर जाने लगी। नदी में बाढ़ होने से की कारण से Police ने वहां बैरिकेड्स लगाकर रखा है, जिससे की कोई नदी की तरफ न जा सके।

बड़ा हादसा, MP के धार में नर्मदा में गिरी बस, 13 यात्रियों की मौत, कई लापता

घटना स्थल से कुछ दूर पर ईंट भट्ठा बनाने वाले रहते हैं। उन्होंने बताया कि कार बैरिकेड्स के पास कुछ वक्त के लिए रुकी। इसके बाद कार से दो तीन लोग उतरे। उन्होंने बैरिकेड्स को हटाया और कार को नदी में घुसा दिया। नदी में बाढ़ होने के कारण से कार उसमें बहती चली गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस व SDRF  नदी में कार बह जाने की सूचना लोगों ने डायल 112 को दिया। इसके बाद पुलगांव पुलिस और SDRF  दुर्ग की टीम मौके पर पहुंची। रात में काफी देर सर्च करने के बाद कहीं कुछ नहीं पता चला। जैसे ही सुबह हुई तड़के से ही गोताखोरों टीम वोट लेकर नदी में उतर गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button