CG: कारोबारी से 25 लाख रुपए ठगने वाला चेन्नई से हुआ गिरफ्तार… 2 साल वर्ष चढ़ा पुलिस के हत्थे चढ़ा

0
24
webmorcha.com
कारोबारी से 25 लाख रुपए ठगी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कारोबारी से 25 लाख रुपए ठगी करने के मामले में Police ने दो साल बाद चेन्नई से एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी कारोबारी ने ट्रांसफार्मर मंगवाने के बाद पेमेंट नहीं किया था। जो चेक दिया, वह भी बाउंस (bounce) हो गया था। सिरगिट्टी Police ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

सकरी क्षेत्र के रामा वैली निवासी योगेश गुप्ता (Yogesh Gupta) सिरगिट्टी औद्योगिक क्षेत्र में बिलासपुर ट्रांसफार्मर का संचालन करते हैं। साल 2019 में चेन्नई स्थित बलाजावाद रोड मनीवक्कम रामनगर के बालाजी इलेक्ट्रिकल के संचालक सुब्रमण्यम चंद्रु ने संपर्क किया था। तब, योगेश गुप्ता(Yogesh Gupta) से 200 ट्रांसफार्मर का सौदा किया। इस पर व्यवसायी ने दो ट्रेलर में 77.37 लाख रुपए के 79 ट्रांसफार्मर चेन्नई भेज दिया।

महासमुंद: सिर्फ 17 मिनट में हुई यह विवाह… बनी मिसाल, दोनों ही परिवार खुद को कबीर पंथ के मानने वाले रामपाल के अनुयाई हैं

इसके बाद सुब्रमण्यम ने अपना मोबाइल (Mobile) बंद कर दिया, साथ ही पत्र के जवाब भी नहीं दिया। इस बीच उसने ई-मेल और वाट्सएप (whatsapp) पर मैसेज किया। इसके बाद सुब्रमण्यम ने 52.17 लाख रुपए दे दिए, शेष रकम के लिए चेक दिया था, जो बाउंस हो गया। जिसके बाद Police ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123