CG भिलाई नर्स ने Video कॉल कर प्रेमी के सामने की खुदखुशी

भिलाई। नर्स अपने प्रेमी से इतना गुस्सा हो गई कि उन्होंने खुदखुशी कर ली। मौत से पूर्व नर्स ने प्रेमी को Video कॉल किया। उसे धमकाया कि वह यदि उसकी बात नहीं मानेगा तो वह खुदखुशी कर लेगी। इसके बाद उसने प्रेमी के मन में डर पैदा करने के लिए पहले सैनिटाइजर पी ली।

प्रेमी ने उसे ऐसा करने मना कि समझाने का प्रयास कोशिश किया, तो उसने उसके सामने ही फांसी का फंदा लगाया और पंखे से बांधा और देखते ही देखते लटक गई। Police ने घटना स्थल से नर्स का मोबाइल जब्त किया है। Police का कहना है कि मोबाइल में स्क्रीन रिकार्डर के माध्यम से पूरी घटना को रिकॉर्ड भी किया गया है। मृतका नर्स का मोबाइल लॉक है। उसे खुलवाने के लिए भेजा गया है, उसके बाद घटना की सभी पहलू का पता चल जाएगी।

रूम में पड़ा नर्स का शव।

सुपेला TI सुरेश ध्रुव के अनुसार, कोरबा निवासी नीरा कुमारी (24) भिलाई के एक निजी हॉस्पीटल में नर्स थी। वह सुपेला कांट्रैक्टर कॉलोनी के राकेश उर्फ देवानंद के घर में किराए से रहकर कार्यरत थी। उसके साथ आशा नाम की एक रूप पार्टनर भी रहती थी। आशा ने Police को बताया कि नीरा ने 2 दिन पहले ही हॉस्पीटल से अवकाश ली थी। उसने बताया था कि वह अपने बहन के घर जा रही है और दो दिन बाद आएगी। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे नीरा अपने रूम में ही थी और उसकी रूम पार्टनर आशा मॉल में ड्यूटी करने चली गई।

नैना ने जब तीन बरस बाद सुनी अपनों की आवाज : 16 वर्षीय नैना को दिव्यांग दिवस पर मिला श्रवण यंत्र

जब वह शाम 6 बजे घर वापस लौटी तो देखा कि कमरे का दरवाजा भीतर से बंद है। उसने बहुत दरवाजा खटखटाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुली। खिड़की से झांक कर देखा तो नीरा पंखे से फंदे में झूली थी। आशा इसकी सूचना सुपेला Police को दी। Police ने मौके पर पहुंच कर फंदे से शव को उसे नीचे उतारा। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया। Police को वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

पूछताछ जारी

Police ने बताया कि मामले में प्रेम संबंध के खटास की बात सामने आने पर उन्होंने प्रेमी से संपर्क किया है। Police का कहना है कि उन्होंने प्रेमी को बुलाया है। प्रेमी से पूछताछ की जा रही है। नर्स ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसके बारे में उससे पूरी जानकारी ली जा रही है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Back to top button