CG BJP ने कहा, कांग्रेस के 3 साल को जनता के साथ विश्वासघात बताया

रायपुर। छत्तीसगढ़ भूपेश सरकार (Bhupesh Sarkar) के तीन साल को 3 बातों के लिए जाना जाएगा. जनता के साथ विश्वासघात, नकारापन और बदहाली. यह बात BJP के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने कहते हुए CM भूपेश बघेल को षड़यंत्रकारी CM करार दिया. उन्होंने कहा कि ये दिल्ली में रोते हैं, और रायपुर में पत्र लिखते हैं. प्रदेश में कांग्रेस सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर BJP की ओर से पत्रकार वार्ता आयोजित की गई थी.

प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, नेता-प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक और पूर्व मिनिस्टर बृजमोहन अग्रवाल ने CM भूपेश सरकार के 3 साल को जनता के साथ विश्वासघात बताया. नितिन नबीन ने इस दौरान कहा कि काम करने के लिए आपने संकल्प लिया था, तो उसे पूरा कीजिए. रोने से काम नहीं चलेगा, निक्कमेपन से काम नहीं चलेगा. सोनिया और राहुल गांधी के दरबार में गरीब जनता का पैसा जा रहा है.

Gold और चांदी हुए सस्ते, जानिए 10 ग्राम Gold का ताजा भाव

धरम लाल कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल ऐसे यूनिवर्सिटी के कुलपति हैं, जहां झूठ बोलने की शिक्षा दी जाती है. इस भूपेश सरकार (Bhupesh Sarkar) में विकास नहीं भ्रष्टाचार हुआ है. 3 साल के दौरान अधोसरंचना के क्षेत्र में तो कुछ हुआ ही नहीं. धान खरीदी में अव्यवस्था, बारदाना का संकट, किसानों के साथ धोखा. प्रदेश में खुशहाली नहीं बदहाली है. घोषणा-पत्र के वादे अधूरे हैं. केंद्र कोटे में जितना चावल जमा करना था, वो सरकार कर नहीं पाई. केंद्र ने बावजूद इसके सेंट्रल पुल में 61 लाख मीट्रिक चावल लेने की बात कही. सबसे ज्यादा केंद्र ने छत्तीसगढ़ को दिया.

Back to top button