छत्तीसगढ़मेरा गांव मेरा शहररायपुर

CG कारोबारी ने नाबालिग सेल्स गर्ल से की अश्लील हरकत पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग सेल्स गर्ल का आरोप है कि काम की बातों में उलझाकर कारोबारी उसे अपने साथ दफ्तर के ऊपरी हिस्से में ले गया। वहां लड़की को गलत नीयत से छूने लगा और अश्लील हरकतें करने लगा।

रायपुर। राजधानी की Police ने नाबालिग से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ के मामले में एक रईसजदा कारोबारी को गिरफ्तार किया है। रियल स्टेट इंडस्ट्री (real estate industry) से जुड़े इस कारोबारी के खिलाफ राजेंद्र नगर थाने की Police ने कार्रवाई की है। इसकी करतूतों की शिकार नाबालिग लड़की ने थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई। इसके बाद Police की टीम ने फौरन एक्शन लेते हुए कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला अमलीडीह के ड्रीम होम हाउसिंग प्रोजेक्ट के मालिक से जुड़ा हुआ है। नाबालिग सेल्स गर्ल के साथ अश्लील हरकत भी इसी जगह पर हुई। 17 साल की लड़की ने Police को बताया कि वो कंपनी में सेल्स गर्ल है। हर रोज की तरह काम पर आई थी। डेमो के मकानों की सफाई करवा रही थी। लड़की के साथ एक और महिला थी, तभी वहां प्रोजेक्ट का मालिक अजय राठी आ पहुंचा। उसने सफाईकर्मी महिला को दूसरे मकान को साफ करने भेजा।

married life: दूध के साथ सोने से पहले ये लें, सभी कमजोरी हो जाएगी खत्म

नाबालिग सेल्स गर्ल का आरोप है कि काम की बातों में उलझाकर कारोबारी उसे अपने साथ दफ्तर के ऊपरी हिस्से में ले गया। वहां लड़की को गलत नीयत से छूने लगा और अश्लील हरकतें करने लगा। लड़की कारोबारी को धक्का देकर वहां से भागने लगी। कारोबारी ने नाबालिग सेल्स गर्ल से अपना मुंह बंद रखने और इस घटना के बारे में किसी से कुछ भी न कहने को कहा। दूसरी तरफ नाबालिग सेल्स गर्ल ने अपने घर आकर अपनी मां को सब कुछ बताया और पुलिस आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

अब आरोपी कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के संबंध में इससे पूछताछ के बाद इसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी है। अजय राठी, राठी बिल्डमार्ट (Rathi Buildmart) का मालिक है। खबर है कि इनका कारोबार रायपुर राजधानी और बिलासपुर में फैला हुआ है। शहर के बड़े बिल्डर्स में राठी भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button