CG कांग्रेस समर्थित सरपंच और उपसरपंच की गुंडागर्दी: कमीशन नहीं मिला तो स्कूल में घुसकर टीचर की कर दी पिटाई, FIR दर्ज

धमतरी। छात्र-छात्राओं को मिलने वाले सूखा राशन पर सरपंच और उप सरपंच को कमीशन नहीं देना एक टीचर को महंगा पढ़ गया है. सरपंच और उप सरपंच ने स्कूल में घुसकर टीचर की बेदम पिटाई कर दी है. घटना में पीड़ित टीचर के सिर हाथ-पैर में गंभीर चोट आई है. इधर टीचर के साथ हुई मारपीट की सूचना के बाद आक्रोशित अन्य टीचरों ने पीड़ित शिक्षक के साथ मिलकर सरपंच और उप सरपंच के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार, घटना थाना कुरूद के समीपस्थ ग्राम पंचायत भोथली स्थित शासकीय प्राथमिक शाला की है. कोविड संक्रमण के चलते स्कूल बंद हैं, ऐसे में बच्चों को मिलने वाले सुखे राशन की पैकिंग कर उसे बच्चों तक पहुंचाया जा रहा है. रोज की तरह आज भी भोथली शासकीय प्राथमिक शाला स्कूल में शिक्षक अभिषेक सिंह ठाकुर और अन्य शिक्षक सूखें राशन की पैकिंग कर रहे थे.

चिल्ड्रन पर कोरोना का कहर, कर्नाटक में 9 वर्ष से कम 40 हजार बच्चे संक्रमित

तभी गांव के सरपंच धर्मेंद्र दीवान, उप-सरपंच क्रांति चंद्राकर, राकेश दीवान और उनके साथ कुछ और लोग स्कूल पहुंचे. इस दौरान सरपंच और उप सरपंच सूखे राशन पर कमीशन क्यों नहीं दे रहे हो बोलकर शिक्षक अभिषेक सिंह ठाकुर के साथ गाली- गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. मारपीट के दौरान सरपंच और उसके साथियों ने स्कूल में रखे शासकीय सामान टेबल, पंखा और आलमारी को भी तोड़फोड़ करने लगे.  मारपीट करने वाले काग्रेस समर्थित नेता हैं। शिक्षक ने जब इसका विरोध किया तो सरपंच और उसके साथियों ने उसे बेदम पीटते हुए जख्मी कर दिया. इसके बाद आरोपी सरपंच और उप सरपंच ने कमीशन नहीं देने पर दोबारा से आकार मारपीट करने की धमकी दी और वहां से फिर भाग निकले.

ओडिशा: आज चक्रवाती तूफान में बदल सकता है ‘यास’ सचेत पर नेवी और कोस्ट गार्ड: Cyclone ‘Yaas’:

मारपीट के दौरान पीड़ित शिक्षक को गंभीर चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें सहयोगी शिक्षकों ने उपचार के लिए अस्पताल लाया और इसकी शिकायत कुरूद थाना Police को दी. पीड़ित शिक्षक की शिकायत पर थाने में सरपंच, उप-सरपंच और उसके साथियों के खिलाफ 294, 323, 506, 353, 427 तथा 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. इधर इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी सरपंच कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है, जिस वजह से Police भी उसके खिलाफ कार्रवाई करने से डर रही है. बहरहाल, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कुरूद Police कार्रवाई करने की बात कह रही है.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123