क्राइमछत्तीसगढ़देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

CG सोलह साल की उम्र में क्राइम 42 साल की उम्र में पहुंचा जेल

16 साल में क्राइम किया, 42 की उम्र में पहुंचा जेल, युवती  को अगवा कर किया दुष्कर्म, फिर बेच दिया, 26 वर्ष बाद मां से मिलने पहुंचा तो धरा गया

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में Police ने 26 वर्ष से फरार चल रहे अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक युवती को अगवा करने के बाद दुष्कर्म कर उसे बेच दिया था। पकड़ा गया आरोपी अपनी मां से मिलने के लिए पहुंचा था। उसके खिलाफ दो स्थाई वारंट भी जारी थे। बहरहाल, Police ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। घटना बांदे थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, बांदे रहवासी एक लड़की का करीब 26 साल पहले पीवी87 निवासी युवक बलराम ने अपने साथी के साथ मिलकर अगवा कर लिया था। आरोप है कि अफरण कर युवती को छत्तीसगढ़ से बाहर ले गए और फिर दुष्कर्म कर आगरा में किसी के पास बेच दिया था। किसी तरह लड़की उनके चंगुल से छूटी और अपने घर पहुंची थी। इसके बाद उसने नामजद Police में एफआईआर दर्ज करा दी।

RRR की तुफान के आगे हवा में उड़ी कश्मीर Files, तोड़ डाले कई रिकार्ड

Police ने इस मामले में एक आरोपी को पहले ही पकड़ लिया था। उसे जेल भेजा गया और कोर्ट से मामले का निराकरण हो गया। जबकि बलराम फरार होने में कामयाब हो गया। इस दौरान वह देश के बड़े-बड़े शहरों में छिपकर फरारी काटता रहा, पर Police उसे पकड़ नहीं सकी। रविवार रात वह अपनी मां से मिलने के लिए पहुंचा था। Police को जानकारी लगी तो घेराबंदी कर उसे सुबह दबोच लिया।

Related Articles

Back to top button