CG: बड़ी बहन ने छोटी बहन की खींची अश्लील फोटों…पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
799
webmorcha.com
CG: बड़ी बहन ने छोटी बहन की खींची अश्लील फोटों.

भिलाई। भिलाई में एक यातायात कर्मचारी की 11 वर्ष की बेटी की अश्लील तस्वीर खींचने का घटन्ज्ञ सामने आया है। दिलचस्प ये है कि अश्लील फोटों खींचने वाला कोई और नहीं बल्कि उस पुलिसकर्मी की भांजी है। जिसने अपनी छोटी बहन की अश्लील तस्वीरें ली और उसे whatsapp पर भेज दी थी। इस मामले का पता तब चल पाया जब पीड़ित बच्ची ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद भिलाई नगर Police ने इस मामले में FIR दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, भिलाई क्षेत्र में यातायात कर्मचारी रहते हैं। उनकी 11 साल की बेटी भी साथ में रहती है। पता चला है कि 5 माह पूर्व पुलिसकर्मी का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था। इसके कारण घर छोड़कर क्षेत्र में रहनी लगी थी। कुछ दिन बाद ही युवती (भांजी) भी Police वाले के यहां आ गई और रहने लगी। आरोपी युवती की उम्र करीब 19 साल बताई गई है। मामले में यह अब तक पता नहीं चल सका है कि युवती ने आखिर उस बच्ची की अश्लील तस्वीर क्यों ली थी। पीड़ित बच्ची अभी 5वीं कक्षा की छात्रा है।

वीडियो: CG, देखिए लफाडू टूरा की हरकत… विधानसभा अध्यक्ष के बंगले के सामने लड़की से छेड़छाड़, गिरफ्तार

इस मामले में भिलाई Police जांच कर रही है।

Police को दी शिकायत में बताया गया है कि बच्ची की नहाते समय अश्लील तस्वीरें खींची गई हैं। इसी के मद्देनजर जिस नंबर से बच्ची को फोटो भेजे गए उस नंबर के मालिक के खिलाफ Police ने FIR दर्ज किया है। Police की पड़ताल में ये नंबर Police वाले की भांजी का ही निकला है। Police  पूरे मामले की जांच कर रही है और इसके बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है। Police का कहना है कि अभी वो इस मामले में आरोपी युवती से भी पूछताछ करेगी।