क्राइमछत्तीसगढ़देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहररायपुर

CG पिता-पुत्र ने हत्या कर महिला को दफनाया, बच्ची ने खोला मर्डर का राज

आरोपी की 8 साल की बेटी ने मर्डर होना बताया। बच्ची ने Police को बताया कि उसके पिता और भाई ने उसकी मौसी मैनिबाई की हत्या की है। दोनों शराब के नशे में चूर थे। बच्ची ने पुलिस को बताया कि, बाजार वाले दिन उसकी मौसी घर की तरफ आई थी।

जगदलपुरछत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर जिले में पिता ने अपने सौतेले बेटे के साथ मिलकर अपनी ही साली की मर्डर कर दी। हत्या के बाद महिला के शव को खेत की मेड़ में गाड़ दिया था। वहीं इस घटना की चश्मदीद आरोपी की 8 साल की बेटी ने 21 दिनों के बाद मर्डर का राज खोला है। जिसके बाद Police ने महिला का शव बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस महिला की हत्या हुई है वह नक्सल हिंसा पीड़ित है। कुछ महीने पहले महिला के पति को नक्सलियों ने मार दिया था।

आरोपी के बच्ची ने खोला राज

जानकारी के मुताबिक, जिले के गुडरीपारा की रहने वाली महिला मैनिबाई पिछले 17 अप्रैल को बाजार के लिए निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। पड़ोसियों और महिला के बच्चों ने थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वहीं जब Police इस मामले की जांच कर रही थी तो आरोपी की 8 साल की बेटी ने मर्डर होना बताया। बच्ची ने Police को बताया कि उसके पिता और भाई ने उसकी मौसी मैनिबाई की हत्या की है। दोनों शराब के नशे में चूर थे। बच्ची ने पुलिस को बताया कि, बाजार वाले दिन उसकी मौसी घर की तरफ आई थी।

छत्तीसगढ़ के यहां आएंगे अभिनेता अक्षय कुमार, इस फिल्म की होगी शूटिंग

पिता के साथ थोड़ा विवाद हुआ। जिसके बाद पिता ने मौसी का हाथ पकड़ा और भाई ने कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर मार दिया। जिसके बाद शव को खेत की मेड़ में गाड़ दिया था। बच्ची के बयान के बाद Police ने दोनों बाप-बेटे को हिरासत में लिया। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई, जिसमें दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। खेत में जिस जगह लाश को गाड़ रखे थे, वहां से Police ने लाश को बरामद कर लिया है। जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। हालांकि Police इस मामले में आरोपियों से अब भी पूछताछ कर रही है।

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button