CG लालच ऐसी कि पिता ने अपने दो बेटे के साथ मिलकर बड़े बेटे की कर दी मर्डर

छत्तीसगढ़। बलरामपुर में एक ऐसी मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है, जिसने रिश्तों को तार-तार कर दिया। यहां एक पिता ने अपने 2 पुत्रों के साथ मिलकर बड़े बेटे को उतारा मौत के घाट उतार दिया और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को भी दफना दिया। बताया जा रहा है कि घटना का कारण जमीन विवाद है। Police ने पिता-पुत्र सहित तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। ये पूरा मामला जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के जोकापाठ बग़ीचापारा गांव का है, जहां जमीन की लालच में एक निर्दयी पिता गेनवा ने अपने दो बेटों सोहन और छोटन के साथ मिलकर बड़े बेटे की ही धारदार हथियार से मर्डर (Murder) कर डाली। जानकारी के अनुसार, पिता गेनवा ने अपने दो बेटे सोहन और छोटन के साथ मिलकर बड़े बेटे तुलेश्वर की जमीन हथियाने के उद्देश्य से उसे ही मौत के घाट उतार दिया।

यही नहीं साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से तीनों आरोपियों ने हत्या करके शव को भी दफना दिया। जब मामले की जानकारी Police को लगी तो Police ने कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया और मामले की तफ्तीश शुरू की।

देखिए Chhattisgarhi Comedy छत्तीसगढ़ी सुपर कामेडी: ढोलढोल के पेट्रोल खतम

Police ने जांच में पाया कि मृतक के सिर कमर सहित अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार से वार करने के निशान हैं। Police ने इस मामले पर संदेही पिता पुत्रों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ किया तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को Police ने गिरफ्तार कर लिया है। शंकरगढ़ थाना प्रभारी उमेश बघेल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में दो की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिन्हें क्वारेंटाइन सेंटर भेजने की तैयारी हो रही है।