CG: फिर भारी बारिश अलर्ट: आज रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग में तेज हवाएं और मूसलाधार बारिश का अनुमान, व्रजपात की भी चेतावनी

0
454
webmorcha.com
बारिश छत्तीसगढ़ अलर्ट नमस्ते

रायपुर। CG: फिर भारी बारिश अलर्ट: राजस्थान और पश्चिम बंगाल के ऊपर एक चक्रवाती हवाओं ने मानसून को एक बार फिर एक्टिव कर दिया है। जिसके प्रभाव से मंगलवार को छत्तीसगढ़ में एक बार फिर भारी बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने लगाया है। रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग के कुछ स्थानों पर भारी बारिश  की संभावना जताई जा रही है। इन इलाकों में आकाशीय बिजली भी गिर सकती है।

मौसम विभाग ने जारी की सूचना

रायपुर मौसम विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिक HP चंद्रा ने बताया कि 21 सितंबर को प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। कुछ स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना भी बन रही है। इस दौरान गरज-चमक के साथ वज्रपात होने की भी संभावना है। मुख्यतः रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग में भारी बारिश हो सकती है। वहीं मौसम विभाग ने सोमवार रात 8 बजे एक चेतावनी जारी कर प्रदेश के रायगढ़, सरगुजा, सूरजपुर, बलरामपुर, जशपुर, बिलासपुर,कोरिया और इन जिलों से लगे हुए जिलों मे आगामी कुछ घंटों मे भारी बारिश की संभावना भी जताई है।

webmorcha.com
मौसम विभाग द्वारा जारी तस्वीर

इन पांच राशि के जातकों के लिए समय चल रहा बेहतर, पढ़ें राशिफल

आने वाले दो दिनों तक अच्छी बारिश की संभावना

वर्तमान मानसून को देखते हुए 22 सितंबर तक प्रदेश में अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की ही संभावना है। इस बीच एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। बताया जा रहा है, कुछ क्षेत्रों में अच्छी बारिश होगी। मौसम विभाग पहले ही कह चुका है कि इस बार मानसून देरी से जाएगा।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123