CG: वाइफ के सामने पति को पीट-पीटकर गुंडों ने मार डाला…आरोपी फरार

0
55
webmorcha.com
CG: वाइफ के सामने पति को पीट-पीटकर गुंडों ने मार डाला

मुंगेली। मुंगेली जिले में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। बदला लेने  उसकी पत्नी के सामने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। बतादें, जेल से छूटे एक व्यक्ति ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। दो साल पहले वह इस युवक की नाबालिग बेटी को भगा ले गया था। उसने एफआईआर कराई तो Police ने आरोपी को गिरफ्तार करके लड़की को बरामद किया था। जमानत पर छूटने के बाद आरोपियों ने उससे बदला लेने के लिए उसकी जान ले ली।

दरअसल, झगड़ा दिसंबर 2019 से प्रारंभ हुआ था। लोरमी थाना के बोड़तरा गांव निवासी रोहित साहू की नाबालिग बच्ची को भागवत जायसवाल भगाकर ले गया था। Police ने भागवत को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। कुछ महीने बाद भागवत जेल से जमानत पर छूटकर आ गया था। उसने रोहित (ROHIT) के परिवार से बदला लेने की योजना बनाई।

बीते दिन सोमवार को गांव में गणपति विसर्जन हो रहा था, दोपहर को उस विसर्जन में रोहित साहू (ROHIT) का भतीजा छोटू भी मौजूद था। सभी नाचने गाने में मस्त थे, इसी दौरान भागवत, कुंभकरण और उसके पिता शिव प्रसाद जायसवाल विसर्जन में पहुंच गए और छोटू को पीट दिया। छोटू की पिटाई की बात जैसी ही रोहित को पता चली रोहित शाम को अपनी पत्नी के साथ शिव प्रसाद के घर पहुंच गया और उसने भतीजे के साथ हुई मारपीट का विरोध जताया।

बड़ी खबर: महासमुंद एक ही हाईस्कूल में 5 छात्र निकले कोरोना संक्रमित…3 में लक्षण पाए गए

छोड़ने के लिए मिन्नतें करती रही

भागवत ने अपने पिता शिवप्रसाद और भाई कुंभकरण जायसवाल के साथ मिलकर रोहित (ROHIT) को घेर लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। रोहित को टंगिया और लाठी से पिटता देख उसकी पत्नी बीच-बचाव के लिए आई। वह हाथ जोड़कर उसे छोड़ने के लिए मिन्नतें करती रही, लेकिन आरोपियों ने रोहित के साथ उसकी पत्नी को भी पीट दिया। तीनों मिलकर रोहित को तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उसकी पत्नी भी पिटाई में गंभीर रूप से घायल हुई है।

घटना के बाद शाम को ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और इस बात की शिकायत लोरमी थाने में दर्ज कराई गई। लोरमी पुलिस ने बताया कि Police आरोपियों की तलाश के लिए उनके कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रही है। Police ने बताया कि रोहित के तीन बच्चे थे, जिसमें एक बच्चे की मौत हो चुकी है। बहरहाल, मामले की जांच जारी है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123