क्राइमछत्तीसगढ़देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहररायपुर

CG हसवेंड को प्रेमिका के साथ गांव के गली में न्यूड घुमाया, सरपंच सहित 5 लोग गिरफ्तार

दोनों के कंधे पर अलग-अलग लकड़ी रख इसके सहारे दोनों के हाथ बांध दिए और फिर जमीन पर बैठा दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद एक ग्रामीण ने वीडियो भी बना लिया।

कोंडागांव/फरसगांव।  अपने हसवेंड को उसकी प्रेमिका के साथ एक कमरे में बैठे देख पत्नी ने जमकर हंगामा किया, इतना ही नहीं उसने गांव वालों को इकठ्‌ठा कर उनके साथ मिलकर दोनों की पिटाई की और सजा के तौर पर न्यूड  कर पूरे गांव में घुमाया। घटना का वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद पुलिस (Police) हरकत में आई और इस मामले में सरपंच सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें युवक की पत्नी समेत गांव का सरपंच और पटेल भी शामिल है।

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार, उड़न्दाबेड़ा क्षेत्र के एक विवाहित युवक का इसी क्षेत्र की एक युवती से प्रेम संबंध था। युवक का अपनी प्रेमिका के घर आना-जाना लगा रहता था। शनिवार को भी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था और दोनों एक कमरे में बैठकर बातें कर रहे थे। इस बात की भनक युवक की पत्नी को लगी तो वह वहां पहुंच गई।

CG 106 घंटे के बाद 60 फीट गड्‌ढे से बाहर आया राहुल, अस्पताल में एडमिट

अपने हसवेंड और युवती को साथ में कमरे में बैठे देख उसने हंगामा कर दिया। ग्रामीणों को भी इकठ्‌ठा कर लिया। पंचायत की बैठक हुई। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक और उसकी प्रेमिका की पिटाई शुरु कर दी फिर दोनों को निर्वस्त्र (Nude) कर गांव में घुमाया गय। इतने पर भी ग्रामीण नहीं माने और दोनों के कंधे पर अलग-अलग लकड़ी रख इसके सहारे दोनों के हाथ बांध दिए और फिर जमीन पर बैठा दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद एक ग्रामीण ने वीडियो भी बना लिया।

 

Related Articles

Back to top button