छत्तीसगढ़मेरा गांव मेरा शहररायगढरायगढ़

CG मासूम बेटे-बेटी को पापा ने डुबोकर मार डाला, फिर खुद लगाई फांसी

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर वह अपने दो बच्चों शौर्य (5) और सिम्मी (3) को घुमाने की बात कहकर बाइक से ले गया था। इसके बाद काफी देर तक नहीं लौटा।

​​​​​​​रायगढ़छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh) चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में एक किसान ने अपने 3 और 5 साल के 2 बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी (suicide) कर ली। वह डबरी पर नहाने के बहाने बेटा-बेटी को साथ लेकर गया था। इसके बाद उन्हें उसी में डुबोकर मार दिया और खुद फांसी लगा ली। डबरी से कुछ ही दूर पर उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। जब भतीजे पिता-पुत्रों को तलाश करते हुए डबरी तक पहुंचे तो वारदात का पता चला।

webmorcha.com
CG मासूम बेटे-बेटी को पापा ने डुबोकर मार डाला

जानकारी के अनुसार, ग्राम भुइयापारी निवासी रहने वाला नरेश गुप्ता (35) (Naresh Gupta) खेती-किसानी करता है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर वह अपने दो बच्चों शौर्य (5) और सिम्मी (3) को घुमाने की बात कहकर बाइक से ले गया था। इसके बाद काफी देर तक नहीं लौटा। शाम होने लगी तो नरेश की पत्नी ने अपने भतीजे को तलाश करने के लिए भेजा। घर से करीब 5 किमी दूर डबरी के पास पहुंचा तो वहां दोनों बच्चों का तैरता हुआ शव मिला।

इस बरसात भुट्टा अवश्य खाएं, शरीर में भर जाएगा उर्जा, सेहत को मिलेंगे कई लाभ

यह देखकर भतीजा घबरा गया और नरेश की तलाश शुरू की। वहां से कुछ दूरी पर ही पीपल के पेड़ से नरेश का शव फांसी से लटका हुआ था। इस पर भतीजा दौड़ता हुआ घर पहुंचा और जानकारी दी। गांव में बात फैली तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन वहां दौड़कर पहुंचे। गांव वाले भी एकत्र हो गए। इसके बाद देर शाम मामले की सूचना Police को दी गई। Police ने दोनों बच्चों के शव बाहर निकाले और नरेश का शव नीचे उतरवाया।

webmorcha.com
CG मासूम बेटे-बेटी को पापा ने डुबोकर मार डाला

Police को नरेश के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। Police ने बताया कि परिजन से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वे कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं थे। सोमवार को बयान लेने का प्रयास किया जाएगा। गांव वालों ने Police को बताया कि नरेश नशे का आदी था। परिवार में झगड़े या कलह की जानकारी गांव के लोगों को भी नहीं है।

Related Articles

Back to top button