CG: कलयूगी बेटे ने मां हाथ-पैर से पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी नालायक गिरफ्तार

0
255
webmorcha.com
कलयुगी नालायक बेटे

धमतरी। जिले करेली बड़ी चौकी क्षेत्र में एक कलयुगी नालायक बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला। नालायक बेटे ने ने मां को इसलिए मार डाला, क्योंकि मां उसे घूमने-फिरने पर मना करती थी र उसे कोई काम करने को कहती थी। इसी बात को लेकर नालायक बेटे ने क्रोधित हुआ और अपनी मां को कमरे में बंद किया और लात-घूंसे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद अस्पताल में उपचार के दौरान में महिला की मौत हो गई है।

आर्थिक संकट से जुझ रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार, मगरलोड के डमकाडीह निवासी राजेंद्र निषाद का परिवार आर्थिक संकट से जुझ रहा था। परिवार की स्थिति को देखकर उसकी 50 वर्षीय पत्नी यशोदा निषाद अपने बेटे मानव निषाद (26) को कुछ काम करने कहती थी। मानव कुछ काम नहीं करता था, सिर्फ गांव में ही लावारिश की तरह घूमता रहता था। उसकी मां योशदा ने बीते दिन 4 सितबंर को एक बार फिर से मानव का कहा कि बेटा कोई काम कर,तब तो घर का खर्चा चलेगा।

CG 10th पास को मौका 3 हजार पदों के लिए विद्युत वितरण कंपनी ने लाइनमेन अभी करें आवेदन अखिरी तारीख 20 सितंबर…. मूल निवासी ही होंगे पात्र

मां की चीख पुकार सुनकार लोग पहुंचे

घटना के समय यशोदा की चीख सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंचे। तब तक मानव घर से भाग निकला था। उस समय राजेंद्र निषाद भी घर पर नहीं था। लोगों ने किसी तरह घर के मेन गेट को तोड़ा और कमरे के भीतर घुसे। वहां यशोदा बेहद गंभीर हालत में पड़ी हुई थी। लोगों ने उसे अस्पताल में एडमिट किया, जहां देर शाम ही उसकी मौत हो गई। डॉक्टर के अनुसार, महिला के सिर में गंभीर चोटें आईं थीं और खून भी बह गया था, इसके कारण उसकी मौत हुई है। Police ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि काम करने के लिए दबाव बनाने पर उसने अपनी मां की मर्डर की है। मानव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123