CG: नशे में पेट्रोल पंप पहुंचा पुलिस, जबरन पेट्रोल डलवाया और दी गाली, देखिए VIDEO

0
1014
webmorcha.com
CG: नशे में पेट्रोल पंप पहुंचा पुलिस, जबरन पेट्रोल डलवाया

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) पुलिस वर्दी एक बार फिर तार-तार हुआ है। राजधानी रायपुर (Raipur) शराब के नशे में आधी रात एक Police पेट्रोल (petrol) पंप पहुंचा. फिर उसने पंप के कर्मचारियों को नींद से उठाया और जबरन अपनी वाहन में पेट्रोल डलवाया. इतना ही नहीं उसने वहां मौजूद कर्मचारियों को नशे में गालियां दी.

पंप में मौजूद कर्मचारियों ने इस पूरी घटना का वीडियो (Video) बना लिया. अब आरक्षक का वीडियो सोशल मीडिया (Raipur Cop Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग भी एक्शन मोड पर आ गया. रायपुर SP ने आरोपी आरक्षक को निलंबित कर दिया है.

यहां देखें वीडियो.. news 18

रायपुर में एक आरक्षक का वाइन के नशे में पेट्रोल (petrol) पंप के कर्मचारियों से गाली गलौज और अभद्रता का वीडियो ।Video) तेजी से वायरल हो रहा है. सिविल लाइन थाना स्थित ताज नगर चौकी में पदस्थ आरक्षक सुरजीत सेंगर रविवार की रात तीन बजे पचपेड़ी नाका स्थित पाली फ्यूल्स पेट्रोल डलवाने पहुंचा था. पेट्रोल पम्प में उसने सो रहे कर्मचारियों को जबरदस्ती उठाया और पेट्रोल डालने कहा.

कर्मचारियों ने पहले पेट्रोल (petrol) डालने से मना किया, लेकिन बाद में आरक्षक की गाड़ी में पेट्रोल (petrol) डाल दिया. इतने में पेट्रोल डालने में हुई देरी पर आरक्षक सुरजीत सेंगर गाली गलौज पर उतर आया. उसने पेट्रोल (petrol) पम्प कर्मचारियों से जमकर गाली गलौज की.

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123