CG: सियासी ड्रामा..CM बोलें- राजनीतिक चश्मे से न देखें, TS ने कहा- रिफ्रेश होने गए

0
34
भूपेश
भूपेश सियासी ड्रामा

रायपुर। कांग्रेस MLA के दिल्ली जाने पर छत्तीसगढ़ की सियासत में एक बार फिर हलचल जारी है। इस बीच CM भूपेश बघेल ने इस यात्रा को जहां राजनीतिक चश्मे से नहीं देखने की बात कही है, वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने इस बात को अधिक तवज्जों देते नहीं दिख रहे हैं.CM भूपेश बघेल ने MLA के दिल्ली दौरे पर पूछे गए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या विधायक को कहीं आना-जाना नहीं चाहिए.

उन्होंने कहा कि कहीं कोई गया है तो उसे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखना चाहिए. PL पुनिया दिल्ली में नहीं है. वहीं MLA बृहस्पत सिंह के बयान पर कहा कि उन्होंने क्या कहा है, मैंने नहीं सुना है. इसके साथ कपिल सिब्बल के बयान पर तल्खी जताते हुए कहा कि उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए. राष्ट्रीय नेतृत्व पर सवाल उठाया जाना हास्यास्पद है.

छत्तीसगढ़ के इन स्थानों में फिर होगी बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट…गुलाब चक्रवात का असर

वहीं कांग्रेस MLA दिल्ली दौर के साथ घटनाक्रम पर BJP के ट्वीट पर स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने सवाल उठाते हुए कहा कि 70 के 70 जाएंगे उसमे क्या? BJP  के पास और कुछ मुद्दा नहीं है वह अपना टाइम बीता रही है. MLA के दिल्ली जाने पर मुद्दा क्या है? छत्तीसगढ़ में नया क्या हो रहा, मैं समझ नहीं पा रहा. विधानसभा सत्र भी नहीं चल रहा है, वे रिफ्रेश होने के लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि योगी राज में भी MLA दिल्ली गए थे. वहां दौर चल रहा था कि बदले जाएंगे की नहीं?

मंत्री TS सिंहदेव ने कहा कि MLA अपनी बात रखने की मंशा प्रकट कर चुके है. राहुल से समय नहीं मिला इसलिए PL पुनिया तक अपनी बात पहुंचाएंगे. वहीं MLA बृहस्पत सिंह के बयान पर कहा कि हाई कमान जो चाहेगा, उस बात को हम मानेंगे.

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123