CG सियासी ड्रामा अंत की ओर…दिल्ली जाते रहे कांग्रेस MLA, शाम होते-होते सुर बदले, कहा- किसी से मिलने की योजना ही नहीं थी, कल भी लौटेंगे

0
50
webmorcha.com
CG: फिर तीन MLA

रायपुर। प्रदेश में कई महीनों से चल रहे सियासी ड्रामा अब खत्मे की ओर दिख रहा है। कांग्रेस MLA  रविवार दोपहर एक के बाद एक दिल्ली जाते रहे। दावा था, हाईकमान से मिलकर BJP की साजिशों की जानकारी देंगे। शाम होते-होते इन अति सक्रिय MLA के सुर बदल गए। अब MLA इस बात की कसम खा रहे हैं कि दिल्ली में उनकी किसी से मिलने की कोई योजना ही नहीं थी।

आज रविवार सुबह तक दिल्ली में 27-28 MLA पहुंच चुके थे। दोपहर में CM भूपेश बघेल को बेमेतरा से विदा करने के बाद MLA आशीष छाबड़ा भी दिल्ली पहुंच गए। CM शनिवार से बेमेतरा में थे। बताया गया, शाम 4 बजे के करीब MLA बृहस्पत सिंह ने सभी MLA की एक बैठक बुलाई थी। लेकिन इससे पहले ही रहस्यमय तरीके से सीन बदल गया। बताया जा रहा है, यह बैठक नहीं हुई। शाम को चंद्रपुर MLA राम कुमार यादव ने एक सहयोगी वेबसाइड को बताया कि MLA अपना निजी काम निपटा रहे हैं। आज कोई बैठक नहीं हुई।

किसी से मिलने-जुलने का सवाल ही पैदा नहीं होता। यादव ने कहा, यहां हम लोग केंद्रीय नेतृत्व में से किसी से मिलने नहीं आए थे। महासमुंद MLA विनोद चंद्राकर ने बताया, विधायक कल शाम तक रायपुर वापस लौट जाएंगे। यह अभी तय नहीं है कि सभी एक साथ जाएंगे या फिर सुविधा के अनुसार, अलग-अलग। लेकिन यह तय है कि संगठन में किसी नेता से भेंट करने कोई नहीं जा रहा है। MLA विनोद चंद्राकर ने भी कहा, यहां पहुंचे MLA की आलाकमान से भेंट की कभी कोई योजना बनी ही नहीं थी।

CG: 17 साल पहले किए मर्डर का आरोपी व्यक्ति ने किया कबूल

MLA बृहस्पत ने सुबह ही किया था भेंट का दावा

रामानुजगंज MLA बृहस्पत सिंह ने रविवार सुबह मीडिया से बातचीत में हाईकमान से भेंट की कोशिश का दावा किया था। उन्होंने कहा, संघ और BJP प्रदेश सरकार गिराने की साजिश कर रहे हैं। वे लोग इस साजिश को नाकाम करने ही दिल्ली आए हैं। वे पार्टी हाईकमान से भेंट कर अपनी बात रखेंगे।

कांग्रेस MLA यह संकेत देने की कोशिश कर रहे हैं दिल्ली में डेरा डालने का उनका मकसद पूरा हो चुका है। एक विधायक ने दावा किया, CM भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश चुनाव की जिम्मेदारी मिली है। यह संकेत है कि आलाकमान उन पर भरोसा कर रहा है। ऐसे में अब उनकी दिल्ली में बने रहने की कोई कारण नहीं दिख रही है।

अब तक ये MLA पहुंच चुके हैं दिल्ली

देवेंद्र यादव, चंदन कश्यप और गुरुदयाल बंजारे, आशीष छाबड़ा रविवार को दिल्ली गए। विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी, MLA रेखचंद जैन और अनूप नाग, ममता चंद्राकर, कुंवर सिंह निषाद, विनय भगत, लक्ष्मी ध्रुव, रामकुमार यादव, शिशुपाल शोरी, लालजीत सिंह राठिया, संतराम नेताम, राजमन बेंजाम, डॉ. केके ध्रुव, उत्तरी जांगड़े और किश्मतलाल नंद शुक्रवार- शनिवार को दिल्ली पहुंचे। वहीं बृहस्पत सिंह, गुरुदयाल बंजारे, मोहित केरकेट्‌टा, डॉ. विनय जायसवाल, द्वारिकाधीश यादव, यूडी मिंज, पुरुषोत्तम कंवर, चंद्रदेव राय और प्रकाश नायक पहले से ही दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।

इस सप्ताह मिथुन, कन्या और तुला राशि का रहेगा सुनहरा समय, 04 अक्टूबर से 10 अक्टूबर 2021

CG: सियासी ड्रामा को जनता बिना चश्मा देख रही…CM समेत MLA दिल्ली दौरे पर दे रहे सफाई   

CG: फिर तीन MLA दिल्ली उड़े…वहां अब संख्या पहुंची 27-28, सियासी लड़ाई जारी

CG: सियासी ड्रामा..CM बोलें- राजनीतिक चश्मे से न देखें, TS ने कहा- रिफ्रेश होने गए

CG: सियासी ड्रामा अभी बाकी.. TS बाबा बोलें- कांग्रेस के 70 MLA, कई और भी बढ़ सकते हैं!

 

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123