CG जादूगरनी: मटके में रुपए डाल 10 गुना का दावा करती, तंत्र-मंत्र का फर्जी डेमो भी दिखाया.. फिर 5 लाख लेकर रफूचक्कर, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी Police ने एक शातिर ठग गैंग को गिरफ्तार किया है। इस ठग गिरोह में शामिल महिला ने अपने आप को जादूगर बताकर परिचितों को ठगने का काम करती थी।​​​​​​ ये तंत्र-मंत्र के माध्यम से पैसों को 10 गुणा करने का दावा करती थी। इस ठगी में दो पुरुष भी इसका साथ देते थे। BHOPAL  के एक व्यक्ति से ठगी की शिकायत के बाद इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

एक हजार के बना दिए 15 हजार भरोसे में आ गए लोग

BHOPAL में रहने वाला राम ठाकुर Jio कंपनी में काम करता है। Raipur की रहने वाली रेखा ठाकुर को वो पहले से जानता था। अपनी जान पहचान के चलते रेखा ने राम को अपने झांसे में ले लिया। एक महीने पहले रेखा ने राम से कहा कि वो कुछ लोगों के संपर्क में है, जो रुपयों को मटके में डालकर रकम 10 गुना कर देते हैं। रेखा ने बातों में ऐसे फंसाया कि ये चमत्कार देखने राम भोपाल से रायपुर पहुंच गया। पचपेड़ी नाका के एक होटल में ठहरे राम से रेखा ने मुलाकात की। रेखा के साथ नरेन्द्र सिंह, नीलेश सोनपिपरे नाम के दो आदमी थे। इन्होंने कहा कि रकम बढ़ानी है तो नवा raipur जाना होगा।

बातों में आकर राम इनके साथ निकल गया। वहां रेखा और इसके साथियों ने राम से 1 हजार रुपए मांगे। ये रुपए एक मटके में डाले और तंत्र-मंत्र करने लगे। इसके बाद उन्होंने मटके से 15 हजार रुपए निकाले। इसके बाद राम ने इन ठगों पर भरोसा कर लिया। राम को उन लोगों ने 5 हजार दिए और 10 हजार रुपए रेखा और उसके साथियों ने रख लिए। इसके बाद राम भोपाल लौट गया।

 ठग गिरोह
ठग गिरोह

दैनिक राशिफल: इन जातकों के लिए आज बेहद खास समय रहने वाला है। समय आपके लिए प्यार, करोबार, आर्थिक क्षेत्र में कैसा रहेगा रोजाना की तरह

5 लाख के 25 लाख बनाने का झांसा

BHOPAL जाने के 2-3 दिन बाद रेखा सिंह ने फिर राम को कॉल किया। इस बार उसने कहा कि आप 25 लाख रुपये लेकर आओ हम इसका 10 गुना कर देंगे। इसके बाद राम 5 लाख रुपए का जुगाड़ कर रायपुर आ गया। 14 जुलाई को वो Raipur के होटल में पहुंचा फिर उसी तरह रेखा और उसके दो साथी उसे नवा Raipur  लेकर गए। वो कहते थे कि इस जगह में कुछ दिव्य शक्तियां है जिसकी वजह से रकम बढ़ जाती है। इसके बाद नवा Raipur में एक तालाब के पास 5 लाख रुपये राम से लेकर मटके में डाले।

गंगाजल बताकर एक पानी जैसी चीज राम को पिला दी। रेखा ने राम से कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं मैं जा रही हूं और वो चली गई। रेखा के दो साथी नरेन्द्र और नीलेश मटका लेकर वापस पचपेड़ी नाका के होटल आए। उन्होंने राम से कहा कि तीन दिन बाद इस मटके को खोलना इसमें से रुपए निकलेंगे। दो दिन बाद जब राम ने देखा तो मटके में सिर्फ घास-फूस और जड़ी बूटी थी। रेखा और इसके साथियों ने रुपए लौटाने से इनकार कर दिया। फोन नंबर के आधार पर Police ने रेखा और इसके साथियों को सोमवार को Raipur से पकड़ लिया। अब इनसे पूछताछ की जा रही है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123