छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाईदेश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

CG निगरानी गुंडा पकड़ा गया, 65 से ज्यादा अपराधिक मामला दर्ज

सिटी कोतवाली दुर्ग व चौकी पद्माभपुर में लूट, डैकती, हत्या का प्रयास, चाकूबाजी सहित 65 से अधिक आपराधिक मामला दर्ज हैं। अब इस बार पुलिस उसके खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई कर रही है।

दुर्ग। सिटी कोतवाली पुलिस (Police) ने निगरानी गुंडा बबलू ईरानी (52 साल) के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बबलू के खिलाफ सिटी कोतवाली दुर्ग व चौकी पद्माभपुर में लूट, डैकती, हत्या का प्रयास, चाकूबाजी सहित 65 से अधिक आपराधिक मामला दर्ज हैं। अब इस बार पुलिस गुंडा खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई कर रही है। सिटी कोतवाली दुर्ग थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि शनिवार शाम एक आदमी धारदार चाकू लेकर लोगों को डरा रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम तुरंत नया बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय पहुंची।

26 मौत के बाद यूपी ने ट्रैक्टर पर यात्री ले जाने पर प्रतिबंध कर दिया है, सभी राज्य सरकारें को इस पहल पर ध्यान देना चाहिए!

वहां बदमाश बबलू ईरानी उर्फ जाकिर हुसैन को सार्वजनिक स्थान में धारदार चाकू लहराकर लोगों को डराते धमकाते देखा गया। पुलिस (Police) ने तुरंत बबलू को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से चाकू को जब्त कर किया। पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। आरोपी के खिलाफ पहले से 65 गंभीर किस्म के आपराधिक प्रकरण अलग-अलग थानों में दर्ज है। उसे पहले ही अपराध के रास्ते से दूर रहने के के लिए वार्न किया गया था। इसके बाद भी उसके अपराध की लिस्ट बढ़ती ही गई। इसे देखते हुए उसके खिलाफ जिला बदर की अनुशंसा की गई है।

https://www.facebook.com/webmorcha

Related Articles

Back to top button
IND vs BAN: रोहित शर्मा ने पहला वनडे हारने के बाद सुधारी गलती आईपीएल के अगले सीजन में लागू होगा ये अनोखा नियम, अब 11 नहीं इतने खिलाड़ी एक ही मैच में लेंगे हिस्सा ढाका में भारत और बांग्लादेश की टक्कर, ‘करो या मरो’ मैच में उतरेगी टीम इंडिया IND vs BAN: रद्द होगा भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे Anupamaa Spoiler: कहानी ने मारी पलटी! अनुपमा का होगा किडनैप, डिंपल का ये एक्शन बजाएगा विलेन की बैंड