CG: सड़क दुघर्टना में प्रधानपाठक की मौत… कार नाले में गिरी, अंदर ही फंसें रहे, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में चली गई जान

0
43
webmorcha.com
प्रधानपाठक

भिलाई। दुर्ग जिले के नेवई थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क दुघर्टना में स्कूल के प्रधानपाठक की मौत हो गई है। घ्ज्ञटना उस समय हुआ जब वो दोस्त के घर से अपने घर वापस लौट रहे थे। अचानक कार अनियंत्रित होकर रोड किनारे नाले में जा गिरी। घटना में प्रधानपाठक कार के ही अंदर फंसे रह गए। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कार को किसी तरह से क्रेन की मदद से वापस निकाला गया। हॉस्पीटल ले जाते समय उनकी रास्ते में ही मौत हो गई है।

प्रधानपाठक की पहचान वेदप्रकाश (48) के रूप में हुई है। बताया गया है कि जिस समय के घटना हुआ उस दौरान कार में उनका एक साथी भी मौजूद था, लेकिन उसने किसी तरह से कार से निकलकर अपनी जान बचा ली। उनके मित्र ने आसपास के लोगों के मदद से कार को क्रेन के मााध्यम से नाले से निकलवाया। कार निकालने के वक्त तक प्रधानपाठक की सांसें चल रहीं थीं। अस्पताल ले जाते वक्त उनकी जान चली गई।

बुध ने बदली चाल…इन राशियों पर बुध की रहेगी विशेष कृपा…पढ़िए राशिफल

नेवई थाना पुलिस ने जानकारी दी कि रिसाली मैत्री नगर निवासी प्रधानपाठक वेदप्रकाश रसमड़ा में पदस्थ थे। अपनी कार से घूमने निकले थे। भिलाई के रिसाली सेक्टर में रहने वाले दोस्त के घर भी पहुंचे थे। यहां अपने दोस्त के साथ पार्टी भी की। इसके बाद उनका दोस्त उन्हें घर तक छोड़ने उसी कार में बैठ गया, लेकिन रास्ते में वेदप्रकाश की कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इस दौरान उनका दोस्त किसी तरह बाहर निकल आया, लेकिन वेदप्रकाश अंदर ही फंसे रह गए। इस पर आसपास के स्थानीय लोगों को जानकारी होने पर क्रेन बुलाकर कार को बाहर निकाला गया।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123