CG: बेरहम बेटे ने पिता की कर दी मर्डर… घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग निकला

0
394
webmorcha.com
मर्डर फाइल फोटो

रायपुर। आमानाका थाना क्षेत्र रायपुर में फिर से एक व्यक्ति की मर्डर कर दी गई है। इस बार आपसी विवाद में एक बेटे ने अपने ही पिता की मर्डर कर दी है। बताया गया है कि आरोपी का अपने पिता से विवाद चल रहा था। जिसके कारण पिता उसे रोज डांटा करते थे। इसी बात से नाराज होकर आरोपी बेटा पिछले 4 महीने से अलग रहा था, लेकिन वो देर रात को फिर अपने घर लौटा था। इस बीच बाप-बेटे में फिर झगड़ा हो गया और गुस्साए बेटे ने कुल्हाड़ी से कई वार कर पिता को मार डाला है। घटना को अंजाम देकर आरोपी भाग गया है।

यहां पढ़ें: गुरु की बदली चाल…इन राशियों का चमकेगा किस्मत जानिए मेष से मीन तक

जानकारी के अनुसार, झिरमल सिंह (55) टाटीबंध क्षेत्र में अपनी पत्नी के साथ रहता थे। झिरमल सिंह इसी इलाके में ट्रांसपोर्टर का काम करते था। झिरमल सिंह का अपने बेटे हरप्रीत सिंह से लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। पता चला है कि हरप्रीत सिंह कुछ करता नहीं था। इस कारण से झिरमल सिंह उसे डांटा करता था। जिसके कारण हरप्रीत सिंह बीते चार महीने पहले घर छोड़कर चला गया था, लेकिन मंगलवार की रात को फिर अपने घर लौटा था कि अचानक झिरमल सिंह और हरप्रीत में झग्ड़ा शुरू हो गया और करीब रात 2 बजे हरप्रीत ने झिरमल की मर्डर कर दी है।

पिता की मर्डर करने के बाद हरप्रीत भाग निकला है। Police को इस बात की जानकारी झिरमल सिंह की पत्नी ने दी। जिसके बाद Police मौके पर पहुंची और बुधवार को शव को पीएम के लिए भेजा गया है। आमानाका TI राजेश सिंह ने बताया कि मामला आपसी झगड़ा से जुड़ा है। बहरहाल, आरोपी फरार है, हम उसका पता लगा रहे हैं।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123