क्राइमछत्तीसगढ़देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहररायपुर

CG दंरिदे ने मॉ-बाप और बेटी को कुल्हाड़ी से की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

अज्ञात आरोपी ने घर में घुसकर तीनों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। तीनों के शरीर पर धारदार हथियार से मारे जाने के गंभीर घाव मिले हैं।

जशपुरजशपुर जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दी गई। वारदात देवी डडगांव (Devi Dadgaon) पंचायत के ग्राम कदम टोली में हुई है। गुरुवार सुबह जब पड़ोसी उनके घर किसी काम से आया, तो दरवाजा खुला हुआ मिला। जैसे ही वो कमरे के अंदर गया, उसके होश उड़ गए। घर में माता-पिता और युवती की लाश लहुलूहान हालत में पड़ी हुई थी।

हत्या (Devi Dadgaon) की सूचना पर जशपुर SP डी रविशंकर, ASP उमेश कश्यप और SDOP राजेंद्र सिंह परिहार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। SDOP राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि अर्जुन तेंदुआ (43 वर्ष) अपनी पत्नी फिरनी तेंदुआ (40 वर्ष) और बेटी संजना (19 वर्ष) के साथ खाना खाने के बाद बुधवार रात को सोया था। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने घर में घुसकर तीनों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। तीनों के शरीर पर धारदार हथियार से मारे जाने के गंभीर घाव मिले हैं।

Rashmi Desai की ये फोटोज फैंस को आहें भरने को कर देंगी मजबूर

मृतक अर्जुन तेंदुआ (Devi Dadgaon)और उसका परिवार खेती-किसानी से जुड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। SDOP राजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि जांच में डॉग स्क्वॉड की टीम की भी मदद ली जा रही है। (Devi Dadgaon) हत्या के पीछे आपसी रंजिश या कोई विवाद हो सकता है। फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है। जांच की जा रही है, जल्द ही हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस ने कहा कि हत्या के पीछे किसी जान-पहचान के व्यक्ति का ही हाथ होने की आशंका है।

Related Articles

Back to top button
श्वेता तिवारी ने साड़ी पहन बोल्ड लुक में दिखाईं नजाकत भरी अदाएं रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, नजरें नहीं हटा रहे लोग करीना कपूर का पति सैफ अली खान के साथ दिखा शाही अंदाज येलो ड्रेस में ग्लैमरस लगीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा रकुल प्रीत सिंह ने सीक्वेंस वर्क स्कर्ट में दिखाया यूनिक अंदाज