CG: BJP पार्षद की घिनौनी हरकत का वीडियो हुआ वायरल…वीडियो देख आपको यकीनन गुस्सा आएगा…देखिए बेरहम पति और उसके दोस्त की करतूत!

0
256
webmorcha.com
sex महिला

छत्तीसगढ़। बलौदाबाजार जिले के सिमगा थाना क्षेत्र में BJP पार्षद द्वारा दोस्त की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने के साथ बेरहमी से महिला को पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी BJP पार्षद के खिलाफ सिमगा थाने में केस दर्ज हो गया है.

यहां देखिए वायरल वीडियो…

CG: BJP पार्षद की घिनौनी हरकत…दोस्त की बीबी से SEX की डिमांड…पुलिस ने दर्ज की मामला

पीड़िता आरोपी BJP पार्षद और उसके दोस्त के दुकान डंडा लेकर पहुंची थी, जहां उसने पहले आरोपी को डंडे से मारा और उसके बाद आरोपी पार्षद और उसके एक अन्य दोस्त ने पीड़िता और उसके साथ मौजूद एक और महिला के साथ जमकर मारपीट की. वही इस मामले में पुलिस ने धारा 294, 323, 34, 354, 452 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

महिला बोली- आज से हमारे बीच पति-पत्नी का रिश्ता नहीं

महिला ने इस दौरान अपने पति पर भी नाराजगी दिखाई। महिला ने पति से कहा कि शर्म नहीं आती है, अपनी पत्नी की इज्जत करनी नहीं आती है। उसकी रक्षा नहीं कर सकते हो। तुम्हारे कारण ही ऐसे व्यक्ति घर में एंट्री लेते हैं। हमारे बीच आज से पति-पत्नी का रिश्ता खत्म। इस पर पति ने कहा कि वह पावरफुल आदमी है। इससे दोस्ती जरूरी है।

एक आरोपी गिरफ्तार, भाग निकला पार्षद

पुलिस ने बताया कि महिला ने इस मामले में FIR दर्ज कराई है। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पार्षद के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। हलांकि पार्षद भाग निकला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। वहीं दोनों घटनाओं का वीडियो भी वायरल हो गया है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123