क्राइममहासमुन्द

चाकू की नोक पर सूमो सहित महिला को ले उड़े, तीन दिन बाद आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर

महासमुन्द। पिथौरा इलाके में एक व्यक्ति और उसकी महिला मित्र से चाकू की नोंक पर लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। घटना के बाद आरोपियों ने महिला मित्र का अपहरण कर लिया। पिथौरा पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।  पुलिस के अनुसार 31 जुलाई की रात पिथौरा में ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाने वाला एक दुकानदार अपनी महिला मित्र के साथ घूमने निकला था। इसी दौरान वह राजसेवैया जाने के रास्ते में अपनी सूमो वाहन को खड़ी कर पीछे सीट में बैठकर बात कर रहे थे।

http://मिथुन राशि के जातक जमानत से बचे, मकर राशि के जातक को धन प्राप्ति के योग

तभी 2 युवक पहुंचे और सुनसान जगह में लड़की के साथ आने की बात कहकर धमकाने लगे। इसके बाद चाकू की नोंक पर 5 हजार नगदी और मोबाइल लूटकर गाड़ी सहित महिला को अपने साथ ले गए। प्रार्थी जैसे तैसे थाने पहुंचा और इसकी शिकायत की। महिला को पुलिस ने खोज लिया है। लेकिन आरोपी अभी पकड़ से बाहर बताए जा रहे हैं। इस घटना को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

http://सांसद विधायक की सार्थक पहल बागबाहरा को मिलेगा दो एक्सप्रेस ट्रेन का स्टापेज

पिथौरा पुलिस ने ऐसे दर्ज किए एफआईआर

ग्राम भिथिडीह के नरेन्द्र साहू पिता तिलक राम साहू साहू ने पिथौरा पुलिस को बताया कि कृषि उपज मण्डी के सामनें पिथौरा में आटो पार्ट्स की दुकान है । मेरे घर में सुमो गोल्ड वाहन नंबर CG 04 FJ 6831 है । कल दिनांक 31 अगस्त को उक्त वाहन में महिला मित्र लाखागढ निवासी कमली शर्मा को लेकर करीबन 8 बजे रात को पिथौरा से घूमने निकला था।

http://महासमुंद शहर में दिनदहाड़ें बाइक से एक लाख रुपए की उठाईगिरी, पुलिस जांच में जुटी

डोंगरीपाली चौक में कौड़िया जाने रास्ता में राजासेवैया कला जाने रोड पर वाहन को खड़ी कर वाहन के पीछे सीट पर बैठकर कमली शर्मा के साथ बातचीत कर रहा था, कि उसी समय लगभग 08:30 बजे रात के करीब दो लड़के राजासेवैया कला गांव की तरफ से वाहन के पास आए और वाहन का पीछे का दरवाजा खोलकर मुझे वाहन से नीचे उतार दिए और धमकी चमकी करने लगे कि सुनसान जगह में लड़की लेकर आये हो । उक्त दोनों लड़के हाथ में चाकू पकड़े थे,

http://ग्रामीणों की सूचना पर भारी मात्रा में बागबाहरा पुलिस ने पकड़ी कच्ची शराब

पिथौरा पुलिस कर रही जांच

धमकी चमकी कर मेरे कमीज के जेब से ओप्पो कंपनी का एक मोबाईल हेण्ड सेट जिसमें jo का सीम नंबर 91313-15030 तथा आईडिया कंपनी का सीम नंबर 96445-34695 एवं फुल पैन्ट की जेब से एक पर्स जिसमें लगभग 5000 रुपए था तथा वाहन को लूट कर गाड़ी में बैठी कमली शर्मा को साथ लेकर राजासेवैया कला गांव की ओर भाग गए।

http://अंतिम दिन बीमा कराने जा रहे मां और बेटे को वाहन ने लिया चपेट में, मां की मौत

तब मैं पैदल चलकर थाना में सूचना देने आया। थाना में सूचना देने के बाद पुलिस द्वारा कमली शर्मा को खोज लिया गया है । दोनों लड़को को सामनें आने पर चेहरा देखकर पहचान लूंगा। रिपोर्ट करता हूं, कार्यवाही किया जावें। पिथौरा पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा भा दं सं 1860 34, भा दं सं 1860 365, भा दं सं 1860 392 दर्ज कर जांच में जुटी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button