छत्तीसगढ़ टी-20 में शशांक ने पहला शतक बनाकर फायनल में दिलाई जगह

  • छत्तीसगढ़। रायपुर. छत्तीसगढ़ टी 20 लीग ( CTL) मध्य भारत का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में 27 मार्च रविवार को कविन्स क्लब वारियर v/s बजाज बुल्स के बीच शानदार सेमीफाइनल मुकाबला हुआ, जिसमें कविन्स क्लब वारियर ने जीतकर फाइनल में जगह बनाकर इतिहास बनाया है। बुधवार को फायनल मुकाबला खेली जाएगी।
    इन्होंने किया शानदार प्रदर्शन
    0 सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले और प्रतियोगिता का पहला शतक लगाने वाले कविन्स क्लब वारियर के बल्लेबाज शशांक चंद्राकर को मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार से नवाज़ा गया।
    0 शशांक चंद्राकर बिन्नी टर्मिनेटर एकेडमी बॉय को शतक बनाने के लिए टर्मिनेटर क्रिकेट एकेडमी के सभी खिलाड़ियों के तरफ से भी बधाई दी गई।
    यह भी जानिए:
    यह प्रतियोगिता 13 मार्च से शुरू हुआ है। शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में सात टीमों ने हिस्सा लिया था। 13 मार्च को कृषि एवं सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर सुपर स्मेसर्स के जर्सी लांच की। फाइनल मैच का सीधा प्रसारण (dd sports) पर 28/3/18 को शाम 6 बजे से होगा।

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले