Saturday, January 16, 2021
Home Web Morcha छत्तीसगढ़: जंगल में खूंखार भालू के हमले से 1 मौत, जान बचा...

छत्तीसगढ़: जंगल में खूंखार भालू के हमले से 1 मौत, जान बचा भागे 2 ग्रामीण

बिलासपुर। कटघोरा वनांचल से रेस्क्यू कर सोमवार की रात जिस भालू को गौरेला के वनांचल में छोडा गया था। वहीं भालू सुबह से आतंक मचाना शुरू कर दिया है। मरवाही जिले के खोडरी वनांचल क्षेत्र मुसियारी के पास भालू ने एक ग्रामीण पर हमला कर मार दिया।
इसके साथ ही 2 लोगों ने मोटरसाईकिल छोडकर जान बचाई। घटना की सूचना के बाद फारेस्ट अमला मौजूद है। बताया जा रहा है भालू सडक में मोटरसाईकिल के किनारे बैठा हुआ है। कटघोरा में इसी भालू ने एक महिला मार डाला था। एक महिला किसी तरह जान बचाई थी। खतरनाक होने के कारण भालू को रेस्क्यू करने का निर्णय लिया गया था। इसके लिए कानन पेंडारी जू की रेस्क्यू टीम पहुंची और सोमवार की शाम को ट्रैक्यूलाइजर गन से बेहोश कर पकड लिया गया था। पहले उसे कानन पेंडारी लाने की योजना थी। बाद में उसे वनांचल में छोडने का निर्णय लिया गया। रात में रेस्क्यू टीम ने गौरेला के जंगल में छोड दिया। उम्मीद थी कि वह जंगल के भीतर जाने के बाद बाहर नहीं आएगा।

यहां पढ़ें: मुंबई के क्लब में छापा, सुरेश रैना-गुरु रंधावा समेत कई सितारे गिरफ्तार

लेकिन, सुबह खोडरी-खोंगसरा मार्ग पर अचानक आ धमका। जिसे सबसे पहले पेंड्रा से बिलासपुर के बीच चलने वाली बस के चालक व यात्रियों ने देखा था। भालू सडक पर ही मौजूद था। किसी तरह ड्रायवर ने बस को किनारे से निकाली। बस के पीछे मोटरसाईकिल सवार भी था। जिसने दूर से ही भालू को देख लिया। भालू को समीप आते देख मोटरसाईकिल सवार मोटरसाईकिल को छोडकर भाग निकला। इसी बीच एक और मोटरसाईकिल गुजर रही थी। इसमें भी सवार लोग मोटरसाईकिल छोडकर भाग निकले।
भालू मोटरसाईकिल के नजदीक पहुंचा और क्षतिग्रस्त कर दिया। वह आक्रमक हो चुका था। उसी समय एक बुजुर्ग ग्रामीण पैदल आ रहा था। जिसे देखते ही भालू ने हमला कर दिया। बुजुर्ग का चेहरा नोच डाला। खून से लथपथ ग्रामीण सडक पर बैठ गया। इतने में फारेस्ट की टीम पहुंचा। एंबुलेंस बुलाकर घायल को इलाज के लिए पेंड्रा रवाना किया गया। उसने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड दिया।
नीचे पढ़िए  ब्रेकिंग….

छत्तीसगढ़: ये VIDEO वायरल होते ही नाबालिक ने की खुदकुशी…कलाई काट कर उठाया आत्मघाती कदम मौत

जानिए आज देश के सराफा वायदा मार्केट में कितनी हुई सोने-चांदी की कीमत

रायपुर: एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम मर्डर, एक बच्चा बाल-बाल बचा

रायपुर: सेंट्रल GST ने 3 कंपनियों की 51 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी, 2 गिरफ्तार

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments