छत्तीसगढ़: कोविड हावी होते ही सियासत बढ़ी…पूर्व सीएम रमन ने कहा- क्रिकेट मैच की जिद न होती, तो स्थिति भयावह नहीं होती , इधर कांग्रेस ने दिया इसका जवाब

रायपुर। प्रदेश में लगातार कोविड संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वहीं कोरोना संक्रमण पर अब राजनीतिक बयान-बाजी भी शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने ट्वीट कर भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, यदि क्रिकेट मैच कराने की जिद न कि होती, तो आज राज्य की स्थिति भयावह नहीं होती. रमन (Dr. Raman Singh) के आरोपों के बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने उनके क्रिकेट प्रेम को सार्वजनिक कर दिया. जवाबी ट्वीट में कांग्रेस ने रमन और उनके बेटे पूर्व सांसद अभिषेक सिंह की क्रिकेट टूर्नामेंट से जुड़ी कई तस्वीरें जारी की, जिन्हें रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के समय का ही बताया जा रहा है.

Urvashi रौटेला ने पहना हीरो से जड़ा मास्क, कीमत जानकर रह जाएंगे चकित…देखिए खुबसूरत तस्वीर

रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने ट्वीट कर राज्य में कोविड के बढ़ते आंकड़ों का जिम्मेदार भूपेश सरकार को बताया. उन्होंने लिखा कि, यदि क्रिकेट कराने की जिद नहीं होती तो प्रदेश की स्थिति भयावह नहीं होती. उम्मीद है अब आपको यह याद रहेगा कि जनता ने आपको छत्तीसगढ़ की सेवा के लिए चुना है. असम में डेरा डालने और बेवजह के कार्यक्रम कराने की गलती फिर नहीं करेंगे.

कांग्रेस ने कहा कि रमन सिंह का झूठ पकड़ा गया.

इधर पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार किया. ऑफिशियल ट्विटर हैंडल INC Chhatisgarh  से बैक टू बैक किए गए चार ट्वीट में रमन सिंह (Dr. Raman Singh) और उनके सांसद बेटे अभिषेक सिंह पर निशाना साधा गया. कांग्रेस ने कहा कि रमन सिंह क्रिकेट से कोरोना फैलने की बात कहते हैं, लेकिन खुद अपने बेटे अभिषेक सिंह के साथ क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते हैं. कांग्रेस ने कहा कि रमन सिंह का झूठ पकड़ा गया.

कांग्रेस ने एक दूसरे ट्वीट में एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) अफवाह फैला रहे हैं कि राज्य में कोरोना फैलने का कारण क्रिकेट मैच है. जबकि पिता-पुत्र दोनों ही मैच के उद्घाटनकर्ता और समापनकर्ता हैं. कांग्रेस ने रमन सिंह का वह वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक उद्घाटन मैच में शाॅट लगाया था. कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि, उस वक्त ही जब रायपुर में क्रिकेट मैच हो रहा था, ये रात के अंधेरों में बल्ला चला रहे थे और कहते हैं कि मैच से कोरोना फैला.

राज्य में रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के बाद ही कोरोना बम फूटा और मरीजों की तादात दिनों-दिन बढ़ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने लगातार कोविड के बढ़ने आंकड़ों की वजह क्रिकेट को ही बताया है. अब कांग्रेस ने स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन में शामिल होने की उनकी तस्वीर जारी करते हुए हैशटैग पकड़े गए रमन सिंह चलाया है.

Leave a Comment